बेखौफ अपराधी: पहले ITI की छात्रा का किया अपहरण, फिर मारपीट कर रेल ट्रैक के पास फेंका (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 05:50 PM (IST)

इंद्री (मेनपाल) : आईटीआई में पढ़ने वाली छात्रा का सुबह कुछ युवकों ने अपहरण कर लिया। हालांकि आरोपी उसे ले जाने में तो कामयाब नहीं हो पाए और मारपीट कर रेलवे ट्रैक के पास फेंक दिया। लोगों ने छात्रा को अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। लहुलूहान छात्रा को तरावड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। छात्रा फिलहाल डरी हुई है। डर के मारे छात्रा पुलिस को सही बयान भी नहीं दे पाई है। पिता ने पड़ोस में रहने वाले युवकों पर आरोप लगाया है।

बताया जा रहा है कि छात्रा तरावड़ी के निकटवर्ती गांव की बताई जा रही है। अस्पताल में मौजूद उसके पिता ने बताया कि उसकी बेटी वीरवार सुबह आईटीआई जाने के लिए घर से निकली थी, लेकिन वह आईटीआई नहीं पहुंची तो उन्हें इसकी सूचना मिली। उन्होंने बेटी की तलाश शुरू की, लेकिन कोई पता नहीं चल रहा था। बाद में सूचना मिली कि वह रेलवे ट्रेक के पास लहूलुहान स्थिति में पड़ी है। 

पिता का आरोप है कि कुछ दिन पहले पड़ोस का ही एक युवक शराब पीकर उनके घर के दरवाजे पर आ गया था, विरोध करने पर युवक के परिजनों ने भी उसके घर पर ही ईंट पर पत्थर बरसा दिए थे। इसकी भी पुलिस को शिकायत की हुई है। उसने आरोप लगाया कि गांव के ही तीन लड़कों व अन्य युवकों ने अपहरण का प्रयास किया है।एसएचओ संदीप सिंह ने कहा कि लडकी फिलहाल घबराई हुई है। लड़की के बयान दर्ज करने के बाद ही पुलिस अपनी कार्रवाई करेगी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static