ED की कार्यवाही पर जगबीर मलिक ने बीजेपी पर साधा निशाना, जात-पात की राजनीति करने का लगाया आरोप

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 04:23 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना से कांग्रेस के विधायक जगबीर मलिक ने बीजेपी सरकार पर ईडी के जरिए हरियाणा में कांग्रेस के विधायकों पर कार्यवाही को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और वहीं यूपी में नेम प्लेट के आदेश पर भी निशाना साधा है। जगबीर मलिक ने हरियाणा विधानसभा में कांग्रेस के बनने का भी दावा किया। जगबीर मलिक ने बीजेपी पर धर्म जात पात की राजनीति के साथ-साथ दबाव की राजनीति करने का आरोप लगाया है।

जगबीर मलिक ने कहा किस प्रकार से बीजेपी दस साल से सरकार में है, लेकिन एक भी कोई बड़ी उपलब्धि नहीं है। गोहाना में एक भी प्रोजेक्ट ले कर आए या उसका कोई उद्घाटन नहीं किया है। बीजेपी ने हमेशा धर्म की राजनीति की है बीजेपी ने देश में धर्म के नाम पर कभी जाति के नाम पर लड़वाने का काम किया है अभी यूपी में किस प्रकार से कावड़ के रास्ते में नेम प्लेट लगाने का आदेश दिया। ये देश में कैसे भाईचारा बिगड़े उसके लिए काम करते है। बीजेपी धर्म जात पात और दबाव को राजनीति करती आई है।

जगबीर मलिक ने कहा जब से बीजेपी की सरकार आई है उसमें CID और ED का गलत इस्तेमाल किया है। उन्होंने जो काले कानून बनाए है किसी को अपनी आवाज उठाने ओर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने के लिए उनका कोई अधिकार नहीं होगा। ईडी की कार्यवाई बीजेपी को लिया निशाने पर जगबीर मलिक बोले बीजेपी धर्म जात पात और दबाव की राजनीति करती है। आज प्रदेश में बीजेपी की सरकार से हर वर्ग दुखी है और पीपीपी ओर प्रॉपर्टी आईडी से बहुत ही ज्यादा परेशान है, हरियाणा में हमारी लोकसभा में पांच सीट बिना संगठन के आई है। विधानसभा में इस बार लोग कांग्रेस की सरकार बनाने का मन मना चुके है। कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं अभी अभी सबसे ज्यादा विरोध बीजेपी में ही सामने आया है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static