कालांवली में कल हुई गोलीबारी की गैंगस्टर जग्गा तख़्तमाल ने ली ज़िम्मेदारी, लिखा- जो रह गया उसे भी टांगूगा

punjabkesari.in Tuesday, Jan 17, 2023 - 12:16 PM (IST)

सिरसा (सतनाम) : कालांवली में कल हुई गोलिबारी मामले की ज़िम्मेदारी जग्गा तख़्तमाल ने ली है। इस घटना की जिम्मेदारी इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर ली। उसमें उन्होंने यह भी लिखा कि जो रह गया उसे भी टांगूगा। 


PunjabKesari

बता दें कि जग्गा तख़्तमाल के घर पिछले दिनों एनआईए ने भी छापेमारी की थी, लेकिन वह घर पर नहीं मिला था। कल हुई घटना के बाद से उसका नाम सामने आ रहा था। मरने वाला दीपक उर्फ़ दीपू कालांवली ट्रक यूनियन का प्रधान था। मृतकों के शवों का आज पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर करीब साढ़े 3 बजे स्कॉर्पियो में सवार होकर दीपक और दीपू नाम के दो युवक अपने अन्य दो दोस्तों के साथ कालांवाली से देसू रोड की ओर जा रहे थे। तभी सामने से स्कॉर्पियो में सवार होकर आए बदमाशों ने पहले दीपक की गाड़ी में टक्कर मारी और उसके बाद ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी। गोली लगने से दीपक और दीपू की मौत हो गई है, जबकि अन्य दो घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि हादसे में मारे गए दोनों व्यक्तियों का भी आपराधिक रिकॉर्ड है और गोली चलाने वाले भी गैंगस्टर बताए जा रहे हैं। गैंगवार को अंजाम देने के बाद हमलावर स्कॉर्पियो को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static