भाजपा वालों का खूंटा पाडऩे के लिए ‘आप’ चुनाव लड़ेगी : जय हिन्द

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2019 - 08:29 AM (IST)

गुहला-चीका(पंकेस): आम आदमी पार्टी पूरी मजबूती के साथ देश-प्रदेश से भाजपा पार्टी का खूंटा पाडऩे के लिए चुनाव लड़ेगी। यदि भाजपा नेताओं में दम है तो वर्ष 2014 का घोषणा पत्र जनता के बीच जाकर पढ़े तो आम आदमी पार्टी उन्हें एक लाख रुपए का ईनाम देगी।

यह आरोप आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जय हिन्द ने अग्रवाल धर्मशाला में जनसभा को सम्बोधित करते हुए लगाए।उन्होंने कहा कि पिछले चुनावों के दौरान भाजपा ने राम मंदिर बनाने की बात कही थी, 370 धारा हटाने तथा 2 करोड़ रोजगार उपलब्ध करवाना, 15 लाख रुपए खाते में जमा करवाने की बात कही थी, जिनमें से आज तक एक भी पूरी नहीं हुई। पिछले वर्ष भाजपा नेता चाय बेचने का काम करते थे, लेकिन अब चौकीदारी करने की बात कह रहे है।

यही चौकीदार जातिवाद के नाम पर लोगों को लड़वाते हैं, उन्होंने उपस्थित जनता को खुले तौर पर कहा कि दिल्ली सरकार द्वारा करवाए जा रहे कार्यों का अपने रिश्तेदारों या मित्र आदि से संपर्क करे कि आम आदमी पार्टी क्या जनता के हित के कार्य करवा रही है या नहीं। चौकीदारों से पिंड छुड़ाना जरूरी है, क्योंकि यह पार्टी एक झूठा का पुलदा है।

नवीन जय हिन्द ने पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल में कि आम आदमी पार्टी का यदि गठबंधन किसी से नहीं होता क्या आम आदमी पार्टी लोकसभा चुनाव लड़ेगी कहा 10 की 10 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे। गांव भागल में शहीद हुए राजेश पूनिया को आज तक कोई मदद नहीं दी गई।

भाजपा देश के सैनिकों के नाम पर भी राजनीति कर रही है, फौज की वर्दी पहनकर राजनीति करती है, क्या शहीद हुए राजेश पूनिया को सरकार एक करोड़ रुपए नहीं दे सकती, क्या प्रदेश का मुख्यमंत्री, एम.पी. या हलका विधायक सुन रहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static