कांग्रेस हाईकमान को जेपी ने दी चुनौती...बिना टिकट बेटे का करवाया नामांकन, बोले- जरूर मिलेगा टिकट

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2024 - 04:33 PM (IST)

कैथल(जयपाल रसूलपुर): हरियाणा विधानसभा चुनाव में उम्मीदवारों की घोषणा कहीं कांग्रेस आपसी कलह की वजह न बन जाएं, ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि कलायत विधानसभा सीट से हिसार सांसद जय प्रकाश (जेपी) ने अपने बेटे विकास सहारण का नामांकन कर दिया है। हालांकि अभी तक जारी हुई उम्मीदवारों की किसी भी लिस्ट में विकास का नाम नहीं है। जय प्रकाश के इस कदम को बगावत की तरह देखा जा रहा है। 

हालांकि नामांकन से पहले विकास सहारण ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि समय कम है, इसलिए पहले ही नामांकन कर रहे हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि कांग्रेस मुझे टिकट देगी। लिस्ट में मेरा नाम आएगा और मैं जरूर चुनाव लड़ूंगा। जब उनसे पूछा गया कि लिस्ट में अगर नाम नहीं आया तो इस सवाल पर उन्होंने नाम न आने का सवाल ही पैदा नहीं होता है। हालांकि टिकट न मिलने की स्थिति में क्या फैसला लेंगे इस पर उन्होंने स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कहा है। 

वहीं सांसद जय प्रकाश ने कहा नामांकन को लेकर कहा कि पार्टी लिस्ट जारी करेगी। नामांकन तो भरना ही है। उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमान से कोई आदेश नहीं है। विकास यूथ कांग्रेस का उपाध्यक्ष है और मेरा बेटा है। इसलिए विकास से मेरा सामाजिक और राजनीतिक दोनों रिश्ता है। गौरतलब है कि कलायत हलका राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला का क्षेत्र माना जाता है। जय प्रकाश को भूपेंद्र हुड्डा ग्रुप का माना जाता है, ऐसे में बिना टिकट जेपी के बेटे का नामांकन कांग्रेस पार्टी में बगावत को जन्म दे सकती है।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static