जलेबी बाबा को आज सुनाई जाएगी सजा, दुष्कर्म का शिकार बनीं 120 महिलाओं को न्याय की उम्मीद

punjabkesari.in Tuesday, Jan 10, 2023 - 11:16 AM (IST)

फतेहाबाद(रमेश): तंत्र मंत्र के नाम पर महिलाओं को नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने वाले दोषी जलेबी बाबा की सजा पर कोर्ट में सुनवाई होगी। बीते दिन बाबा की सजा पर सुनवाई टल गई थी। माना जा रहा है कि आज कोर्ट द्वारा दुष्कर्मी बाबा को सजा सुना दी जाएगी। बता दें कि 5 जनवरी को ही जलेबी बाबा को 2 साल पहले उजागर हुए रेप के मामलों में दोषी करार दिया गया था। 7 जनवरी को कोर्ट में बाबा की सजा पर दोनों पक्षों में बहस हुई थी। 9 जनवरी को सजा का ऐलान होना था, लेकिन अब कोर्ट के द्वारा कल यानी 10 जनवरी को दुष्कर्मी बाबा को सजा सुनाई जाएगी। दरअसल जलेबी बाबा पर 120 महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने के आरोप लगे थे। जलेबी बाबा महिलाओं की अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल भी करता था।

 

PunjabKesari

 

महिलाओं के साथ अश्लील वीडियो सामने आने के बाद उजागर हुआ था केस



बता दें कि फतेहाबाद के टोहाना के काली माता मंदिर रोड पर स्थित बाबा बालक नाथ मंदिर के संचालक बाबा अमरपुरी पर दर्जनों महिलाओं के साथ रेप के आरोप लगे थे। यह सब उस समय उजागर हुआ जब इस से संबंधित दर्जनों वीडियो लीक हुए थे। जलेबी बाबा की अलग-अलग महिलाओं के साथ कई वीडियो सामने आई थी। जलेबी बाबा की अलग-अलग महिलाओं के साथ करीब 120 अश्लील वीडियो सामने आई थी। 19 जुलाई 2018 को बाबा के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। उसके बाद उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया।

 

साल 2020 में दर्ज हुआ था मामला, 5 जनवरी को दोषी करार



गौर रहे कि पुलिस ने कोर्ट में बाबा के खिलाफ एक नवंबर 2020 को 200 पन्नों की चार्जशीट डाली थी। इस दौरान 20 बार गवाहियां हुई, जिसमें पीड़ित नाबालिग, महिलाओं सहित पुलिस के अधिकारियों व एफएसएल के अधिकारियों के भी कोर्ट में बयान दर्ज किए गए थे। दुष्कर्मी जलेबी बाबा के खिलाफ फतेहाबाद की सेशन कोर्ट में ही नहीं बल्कि टोहाना की कोर्ट में भी एनडीपीएस एक्ट का केस दर्ज है। जब बाबा के आश्रम में उसके कमरे की जांच की गई तो वहां से अफीम बरामद हुई थी, इस मामले में बाबा के खिलाफ टोहाना में एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज हुआ था। तांत्रिक बनने से पहले अमरपुरी टोहाना के रेलवे रोड पर जलेबी की रेहड़ी लगाता था। इस वजह से उसे जलेबी वाला बाबा का नाम भी मिला था। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static