जश हत्याकांड: आरोपी महिला को कोर्ट में किया पेश, दो दिन का ओर मिला रिमांड

punjabkesari.in Wednesday, Apr 13, 2022 - 02:52 PM (IST)

करनाल : जश हत्याकांड मामले में पुलिस ने रविवार को एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है जो रिश्ते में उसकी चाची लगती है। पुलिस ने आरोपित महिला को कोर्ट में पेश किया था। जहां से उसे तीन दिन के रिमांड पर भेज दिया गया था। जबकि आज आरोपी चाची अंजली का मेडिकल करवाया गया। आज फिर आरोपी महिला अंजली को कोर्ट में पेश किया गया जहां उसे दो दिन ओर रिमांड पर भेज दिया है। 

जानकारी के मुताबिक मासूम जश की हत्या के आरोप में गिरफ्तार अंजली ढाई माह की गर्भवती है। वहीं रिमांड के दौरान अंजली ने कुबूल किया था कि उसने ही मासूम जश की हत्या की थी। वहीं, हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए जश के परिजनों व ग्रामीणों ने रविवार को प्रदर्शन किया था। सीआइए टू इंचार्ज मोहनलाल ने बताया था कि अंजली ने कहा था कि उसने मोबाइल फोन के चार्जर के तार से जश का गला घोंटा और उसके बाद शव को बेड में छिपा दिया था। मौका मिलते ही उसने जश के शव को उसके ताऊ के घर पहुंचा दिया था। वहां से बाड़े की छत पर शव को फेंक दिया था। अभी तक आरोपित महिला ने हत्या करने का कारण नहीं बताया है। 

गौरतलब है कि करनाल के कमालपुर रोड़ान से 5 अप्रैल को 4  वर्षीय जश अपने घर से 5 रुपए लेकर टॉफी लेने निकला था। उसके बाद वो संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था, ग्रामीणों ने आसपास के सभी गांव समेत चप्पे-चप्पे पर पुलिस की मदद से जश की तलाश की थी, लेकिन जश नही मिला, 6 अप्रैल को पड़ोस के घर की छत पर जश का शव मिला, जिसके बाद पुलिस ने परिजनों के शक के आधार पर कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया हुआ था। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static