जाट आरक्षण संघर्ष समिति की सरकार को चेतावनी, समझौता न करने पर लेंगे कठोर निर्णय

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2017 - 08:10 AM (IST)

रोहतक:अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक नांदल भवन में राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक की अध्यक्षता में हुई। बैठक में समिति ने प्रदेश सरकार को चेतावनी दी कि जाट समाज से हुए समझौते को 30 जून तक लागू किया जाए अन्यथा कठोर निर्णय लिया जाएगा। 

समिति की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु से बातचीत के लिए एक सप्ताह में कमेटी गठित करने का भी निर्णय लिया गया। वहीं, यशपाल मलिक ने खुद पर लगे चंदा डकारने के आरोपों को नकार दिया और कहा कि समाज से निष्कासित और समाज विरोधी लोग ही आरोप लगा रहे हैं। बैठक में तय हुआ कि सभी जिलों में हलका स्तर पर कार्यकारिणी का गठन किया जाए। 

समिति के अंतर्गत जाट सेवा संघ के जरिए रोहतक के आसपास दीन बंधु सर छोटूराम प्रतियोगी परीक्षा व कौशल विकास संस्थान खोला जाएगा। 24 नवम्बर को भूमि पूजन होगा। बैठक में सबसे अहम मुद्दा वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के आवास पर आगजनी व लूटपाट से संबंधित केस का रहा। मलिक ने कहा कि कै. अभिमन्यु से मुलाकात के लिए एक सप्ताह में कमेटी का गठन होगा। यह कमेटी कैप्टन से मुलाकात कर केस वापसी के संबंध में बातचीत करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static