भाई को राखी बांधने जा रही बहन, सवारियों से भरी बस में 2.5 लाख रुपए के गहने हुए चोरी

punjabkesari.in Wednesday, Aug 10, 2022 - 05:53 PM (IST)

कैथल(जयपाल): हरियाणा के कैथल में भाई को राखी बांधने जा रही एक महिला के साथ रास्ते में किसी ने चोरी की घटना को अंजाम दिया और पीड़िता के करीब ढाई लाख रुपए के सोने के गहनों पर हाथ साफ कर दिया। महिला उस वक्त सवारियों से खचाखच भरी एक बस में सवार थी। तभी किसी ने महिला की पीठ पर टंगे बैग में रखे गहने चोरी कर लिए। महिला का आरोप है कि जब पुलिस को इसकी सूचना दी गई तो पुलिस ने कई घंटे तक मामले की सुध तक नहीं ली।

 

सवारियों से भरी बस में चोरी हुए गहने

 

जानकारी के अनुसार कैथल की एक महिला अपने छोटे बच्चे के साथ बुधवार को भाई को राखी बांधने के लिए जींद जा रही थी। रक्षाबंधन का त्यौहार होने के कारण बस स्टैंड पर काफी भीड़ थी। महिला सवारियों से भरी एक बस में चढ़ी लेकिन बैठने की जगह नहीं मिली।

 

PunjabKesari

 

कुछ देर बाद जब महिला को सीट मिली और उन्होंने अपना बैग चेक किया तो पाया कि बैग में रखे गहने गायब हैं। उसके बाद महिला ने कंडक्टर को बोलकर बस को रुकवाया और वह फौरन बस स्टैंड पर वापिस आ गई। उसके बाद पीड़ित ने इसकी जानकारी फोन पर अपने पति को दी। महिला के पति ने उसे तुरंत डायल 112 पर कॉल कर मदद लेने के लिए बोला। लेकिन हैरान करने वाली बात है कि कुछ ही मिनटों में पीड़ितों तक पहुंचने का दावा करने वाली हरियाणा पुलिस की डायल 112 पर कॉल करने के बाद भी करीब डेढ़ घंटे बाद वहां पुलिस नहीं पहुंची।

 

PunjabKesari

 

पुलिस पर भी लगे गंभीर आरोप, डेढ़ घंटे तक नहीं ली मामले की सुध

 

पीड़िता आशा देवी के पति सतीश कुमार ने कैथल पुलिस की डायल 112 सेवा को फेलियर बताते हुए कहा यदि पुलिस समय रहते मामले का संज्ञान लेती तो शायद चोर को पकड़ा जा सकता था। वहीं कैथल बस स्टैंड चौकी इंचार्ज बलवान सिंह ने बताया कि सुबह से चार पुलिसकर्मी  बस स्टैंड परिसर की निगरानी कर रहे हैं। जब उन्हें इस घटना की सूचना मिली तो  सिविल लाइन थाने की पुलिस तथा सीआईए पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static