सामने आया लव जिहाद: लड़की भगाने स्कूल पहुंचा जिहादी, गिरफ्तार (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Dec 29, 2017 - 03:50 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): हरियाणा के बहादुरगढ़ में लव जिहाद के ताजातरीन मामला सामने आया है। लड़की भगा कर ले जाने के लिए जिहादी मुस्लिम युवक स्कूल पहुंचा हुआ था। इस जिहादी युवक ने हिंदू लड़की को स्कूल से ही भगाकर ले जाने की योजना बनाई हुई थी। स्कूल के विजिटर रजिस्टर में भी इसने हिंदू नाम का इस्तेमाल किया था, लेकिन स्कूल की सूझ-बूझ से यह धरा गया। पुलिस ने पीड़िता के नाना की शिकायत पर जिहादी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

दरअसल, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले का रहने वाले इस जिहादी का नाम जाबाज हुसैन है। यह पंजाब के मोहाली स्थित यूनिवर्सल गु्रप के कॉलेज से सिविल इंजीनियरिंग का डिप्लोमा कर रहा है। वहीं लड़की बहादुरगढ़ के सेक्टर-7 की रहने वाली है, जो शहर के ही माडर्न सीनियर सेकेडंरी स्कूल में 12वीं कक्षा की छात्रा है। पीड़िता को भगाने के लिए ही ये जिहादी पंजाब से बहादुरगढ़ आया था। इस जिहादी युवक ने पहले लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया।

PunjabKesari

स्कूल में इस्तेमाल किया हिन्दू नाम
स्कूल निदेशक राकेश कोच ने बताया कि, स्कूल में हिंदू नाम महेंद्र रख कर विजिटर बनकर आया था, स्कूल में उसने अपने आप को लड़की का भाई बताया। जिहादी युवक पर उन्हें शक हुआ और उन्होंने उसकी तलाशी ली, जिससे उसकी असलियत सामने आई। जिसके बाद उन्होंने जिहादी को पुलिस के हवाले कर दिया।

PunjabKesari

पहले भी लड़की को भगा कर ले गया था
वहीं सूचना पाकर पीड़िता के नाना भी स्कूल पहुंच गए। उन्होंने बताया कि,  पहले भी वह उनकी नातिन (पीड़िता) को भगा ले गया था, लेकिन पंचायती समझौते के बाद आरोपी को छोड़ दिया था। लेकिन उसके बाद भी उसने पीछा नही छोड़ा और लगातार तंग करता रहा। आरोपी उनके नातिन को लव जिहाद का शिकार बनाना चाहता था, क्योंकि वो पहले भी बैंगलौर में एक सम्पन्न परिवार की लड़की के साथ ऐसा कर चुका है।

पीड़िता के नाना की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी जाबाज हुसैन के खिलाफ पोक्सो एक्ट और आईपीसी के धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। सेक्टर 6 चौकी इंचार्ज बालकिशन ने बताया कि, लव जेहाद के एंगल को लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static