निर्दलीय प्रत्याशी प्रदीप गिल को मिला "गन्ना किसान" चुनाव चिन्ह, गांव खुंगा में गन्ने के साथ प्रचार करने पहुंचे

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2024 - 10:01 PM (IST)

जींद(अमनदीप पिलानिया): हरियाणा विधानसभा के लिए नामांकन वापसी का आज अंतिम दिन था। नामांकन वापसी का समय शाम को तीन बजे था। इसके बाद चुनाव आयोग ने बचे हुए उम्मीदवारों के लिए चुनाव चिन्ह जारी किया। वहीं जींद विधानसभा से आजाद उम्मीदवार प्रदीप गिल को गन्ना किसान का चुनाव चिन्ह मिला है। चुनाव चिन्ह आवंटित होने के बाद गिल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हमें खुशी है कि मुझे गन्ना किसान का चुनाव चिन्ह मिला है। 

PunjabKesari

गिल ने कहा कि हमें 36 बिरादरी के लोगों ने विश्वास दिलाया है कि वो आपके साथ हैं। उन्होंने कहा कि जींद पर राज़ करने वाले दो तीन परिवार हैं, इन परिवारों से जनता छुटकारा चाहती है। गिल ने बताया कि लोगों का कहना है कि जब इन लोगों को जब तक जरूरत है तब तक अपना कहा जैसे ही उन्हें वोट मिली सब भूल गए। यहां तक कि यहां जीतने वाले नेताओं ने घर में घुसने तक नहीं दिया।  

गिल ने कहा आज गांव के अंदर जो जन समर्थन मिला है। युवाओं ने विश्वास दिलाया, बुजुर्गों ने कहा है कि आपको यहां से भारी  मतों से जितव करके निकालेंगे। मैंने उन्हें विश्वास दिलाया है कि इस राजनीति में एक बहुत जरुरी सा बदलाव हम करेंगे कि आपका विधायक आपको आसानी से मिले।  जहां चाहो वहां आपके लिए काम करें और चाहे वो गरीब वो या अमीर हो। आपको ऐसा ही अनुभव हो की हम सभी समान हैं।

भाजपा-कांग्रेस और प्रदीप गिल 

गिल ने कहा कि मैं इसको इस तरह से देखता हूं बीजेपी- कांग्रेस से भी ज्यादा यहां इन लोगों की खिलाफत है, क्योंकि पर्सनली लोग शायद कुछ और चाहते थे, लेकिन अभी कुछ और चाहते हैं। क्योंकि ऐसे लोगों को टिकट दोनों पार्टियों ने दे दी की लोग खुद से मन बना चुके हैं की इस बार उन्हें तीसरा विकल्प चाहिए। विकल्प के रूप में गन्ना किसान, किसान का बेटा और कर्मचारी का बेटा उनके यहां फिट बैठता है। ये लोगों की मनसा  है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static