चौटाला परिवार के इर्द-गिर्द घूमेगा जींद उपचुनाव (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Jan 09, 2019 - 01:10 PM (IST)

जींद(कमल वधावन):हरियाणा की राजनीतिक राजधानी जींद में घमासान मचने के आसार हैं। जींद उप चुनाव में मुख्य मुकाबला चौटाला परिवार के दो युवा नेताओं के बीच होने के संभावनाएं बन रही हैं। अजय सिंह चौटाला जहां अपने बेटे दिग्विजय सिंह चौटाला पर दांव खेलने की तैयारी में है वही अभय सिंह चौटाला अपने बेटे अर्जुन चौटाला को चुनाव मैदान में उतार सकते हैं।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार दोनों राजनीतिक दलों में इन नामों पर गंभीरता के साथ मंथन चल रहा है। यदि दिग्विजय और अर्जुन चुनाव लड़ते हैं तो दोनों का यह पहला चुनाव होगा और हरियाणा की राजनीति दोनों का भविष्य भी तय करेगी। जननायक जनता पार्टी के एलान के समय ही ये साफ हो गया था कि आने वाले दिनों में दुष्यंत अपनी अगली राजनीतिक पारी धुआंधार खेलने वाले है।
PunjabKesari

वहीं जींद उप चुनाव को लेकर इनेलो ने भी कमर कसी हुई है। इनेलो नेता अभय की माने तो उनका कहना था कि ये चुनाव आने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए सेमीफाइनल से कम नही है।

PunjabKesari
राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि दिग्विजय और अर्जुन के चुनाव लड़ने के बाद जींद उपचुनाव रोमांचक दौर में पहुंच सकता है...इतना ही नही अगर ऐसी स्थिति रही तो सरकार को इसका लाभ मिल सकता है...बहरहाल आज यानी बुधवार रात तक तस्वीर साफ होने की उम्मीद है कि दिग्विजय जननायक जनता पार्टी से और अर्जुन इनेलो से जींद उपचुनाव में उम्मीदवार होंगे या नहीं..
PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static