सिविल अस्पताल के डॉक्टर्स के रवैये पर फूटा BJP विधायक कृष्ण मिड्ढा का गुस्सा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 12, 2019 - 06:24 PM (IST)

जींद( जसमेर): जींद के नागरिक हस्पताल में 11 महीने के बच्चे के शव के पोस्टमार्टम को लेकर स्थानीय विधायक डॉ कृष्ण मिड्ढा का गुस्सा डॉक्टरों पर आखिरकार फुट पड़ा। विधायक कृष्ण मिढा ने कहा कि यहां के डॉक्टर  विधायक की भी  नहीं सुन रहे तो आम जनता का क्या हाल होगा इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है।

गौर रहे कि स्थानिय निवासी एक परिवार के 11 महीने के बच्चे का रोहतक के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था लेकिन वहा से मृत अवस्था में बच्चे को रेफर करने के बाद जींद अस्पताल में लाया गया तो सोमवार की पूरी रात बच्चे के जिंदा होने या अमृत के ऊपर नागरिक अस्पताल संशय  से बनाए रखने के बाद जब परिजनों ने कहा कि उनका बच्चा अगर मर चुका है तो उनको उसका शव सौंप दिया जाए लेकिन सामान्य अस्पताल में डॉक्टर बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करने पर अड़ गए।

वहीं जब परिवार के लोगो से इसकी सूचना जींद के विधायक डॉक्टर कृष्ण को दी तो उन्होंने नागरिक हस्पताल के प्रशासन से कड़ा रूख अपनाया । उन्होंने कहा कि वह यह मामला स्वास्थ्य सेवाओं के महानिदेशक और मुख्यमंत्री तक लेकर जाएंगेष। उधर सामान्य अस्पताल के डॉक्टर गोपाल सिंह ने कुछ नियमों का हवाला देते हुए कहा कि प्रशासन द्वारा रुक्का निरस्त करने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम नहीं करने का फैसला लिया है इस पूरे मामले में मृतक बच्चे के परिजनों ने कहा कि उनको कहीं ना कहीं उम्मीद थी कि शायद उनका बच्चा अभी भी जिंदा है लेकिन जिस उम्मीद को लेकर वह सिविल अस्पताल में आए थे यहां के डॉक्टरों के रवैया ने उनको बुरी तरह से तोड़ दिया गया है और पूरी रात उनको बुरी तरह से तड़पाया भी है कि बच्चे का शव देने से बार-बार इनकार करते रहे

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static