पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 25-25 हजार रुपए के इनामी बदमाश पकड़े

punjabkesari.in Sunday, Nov 15, 2020 - 11:27 AM (IST)

जींद (जसमेर मलिक): लूट, डकैती, हत्या और पुलिस हिरासत से फरार होने वाले 4 आरोपियों समेत 6 वांछित बदमाशों को डिटेक्टिव स्टाफ की टीम ने गतौली नहर के पास से गिरफ्तार किया है। इन बदमाशों में से 4 पर पुलिस ने 25-25 हजार का इनाम रखा हुआ था। पुलिस ने इन आरोपियों से असला भी बरामद किया है।

इस बारे जानकारी देते हुए डीआईजी ओपी नरवाल ने बताया कि खरकरामजी निवासी सुनील उर्फ शीला, कैथल के पाई निवासी नवीन उर्फ बब्बल, सोनीपत के बिटाना निवासी संजीत उर्फ सचिन तथा शामलो कलां निवासी शिवम उर्फ सतीश कुख्यात अपराधी हैं। इन पर जींद, कैथल, भिवानी समेत कई अन्य जिलों में लूट, डकैती, हत्या, हत्या के प्रयास और पुलिस हिरासत से भागने के मामले दर्ज हैं। 

PunjabKesari, haryana

जबकि सिंधवीखेड़ा निवासी सोमबीर और निजामपुर निवासी साहिल को भी काबू किया है। सभी आरोपी लगभग 17 मामलों में वांछित है। जिनमें 6 मुकदमें जिला जींद के हैं। इनमें हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, डकैती तथा पुलिस हिरासत के भागने दर्ज हैं। इसके अलावा सुनील उर्फ शीला ने उकलाना एरिया में आरपीएफ के एसआई मुनीष शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। 

इसके अलावा 25 सितम्बर अजय उर्फ नीलिमा नामक युवक पर जानलेवा हमला किया था और उसी दिन अनिल वासी खरकरामजी तथा संदीप पर भी जान से मारने की नीयत से गोली मारी दी। इसके अलावा नरवाना में पेट्रोल पंप के कर्मी से 35 हजार रुपए की लूट की थी। वहीं गोहाना में जवाहरा गांव के पास एक कार आई-20 पिस्तोल के बल पर छीनी थी। डिटेक्टिव स्टाफ की टीम ने आरोपियों से 2 पिस्तौल, 3 कारतूस तथा आई-20 कार भी बरामद की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static