पुलिस को मिली कामयाबी, मारपीट व अपहरण के मामले को चंद घंटों में सुलझाया, आरोपी काबू

punjabkesari.in Monday, Apr 25, 2022 - 05:30 PM (IST)

जींद(जसमेर): शहर की कौशिक नगर कालोनी से रविवार सुबह गन प्वाइंट पर कपिल नामक युवक के अपहरण की वारदात को जींद पुलिस ने चंद घंटों में सुलझा लिया है और बदमाशों को काबू कर उनके कब्जे से अपहृत युवक को आजाद करवा लिया।

बता दें, कि कौशिक नगर कालोनी के कपिल नामक युवक का रविवार सुबह उस समय अपहरण कर लिया गया, जब वह अपनी स्कूटी के साथ एक गली में खड़ा था। इसी दौरान गन प्वाइंट पर कपिल को बदमाशों ने अपनी गाड़ी में डाल लिया। सरे राह हुई अपहरण की इस वारदात के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने जब बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो हथियार दिखाकर उन्हें डरा दिया गया।

कौशिक नगर में सुबह हुई अपहरण की इस वारदात की खबर परिजनों तक पहुंची तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस कपिल के अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुट गई। दूसरी तरफ कपिल की माता कैलाशो, बहन कामिनी, पत्नी पूनम तथा पड़ौस के लोग सीधे एसपी आवास के बाहर पहुंच गए। एसपी आवास के बाहर इन लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और काफी देर तक हंगामा किया।

दरअसल, ये विवाद एक प्लॉट को लेकर है। कपिल के पिता कर्ण सिंह भंभेवा गांव के सरपंच थे। अढ़ाई साल पहले कर्ण सिंह का निधन हो गया था। रविवार को कपिल के अपहरण को लेकर जो बात सामने आई, उसके मुताबिक बराह गांव के रघुबीर अत्री का एक प्लाट को लेकर कुछ लोगों के साथ विवाद था। इस विवाद में भंभेवा के पूर्व सरपंच और कपिल के पिता कर्ण सिंह पंचायती थे। कर्ण सिंह के निधन के बाद एक गुट के लोग कपिल पर प्लाट के पैसे के लिए दबाव बना रहे थे। इसी विवाद में रविवार को कपिल का अपहरण किया गया ।

फिलहाल, आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से 1 रिवोल्वर 32 बोर व 5 कारतुस, गाडी आई-20 बरामद कर ली गई है। आरोपियों को अदालत में पेश कर आरोपी फुलसिंह को 2 दिन के रिमांड पर लिया गया है चार आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया रिमांड के दौरान आरोपी से पुछताछ कर स्कूटी मोबाईल व छीने गए रुपये बरामद किए जाएगें।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static