जींद उपचुनाव का बीजेपी को हुआ फायदा, कांग्रेस छोड़ 6 पार्षद बीजेपी में शामिल (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Feb 03, 2019 - 05:40 PM (IST)

होडल (हरिओम): भाजपा को जींद उपचुनाव जीतने के बाद उसका फायदा मिलने लगा है। इसका उदाहरण ताजा जब देखने को मिला जब केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर होडल पहुंचे और उझीना ड्रेन पर करीब 6 करोड़ की लागत से बनाए जाने वाले पुलों का किया। इस दौरान उनकी अगुवाई में कांग्रेस के 6 पार्षदों ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए। जिससे कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है।

PunjabKesari, BJP, jind, Vote, byelection, congress

इस दौरान कृष्णपाल ने कहा की कांग्रेस की गलत नीतियों से तंग आकर कांग्रेस के नगर परिषद के पार्षदों ने बीजेपी में अपनी आस्था जताई है। बीजेपी भी इनको पार्टी में पूरा सम्मान देगी। वहीं उन्होंने जींद उपचुनाव जीतने पर कहा कि हरियाणा ही नहीं पूरे देश में फिर से मोदी की सरकार बनेगी। और कोई दूसरी पार्टी बीजेपी के मुकाबले में नहीं है।

PunjabKesari, BJP, jind, Vote, byelection, congress

साथ ही कृष्णपाल ने बजट पर विपक्ष द्वारा बजट वोट बटोरने वाले बयान पर बोलते हुए कहा कि विपक्ष पर जनता ने जींद चुनाव में ऐसी चोट मारी है जिससे विपक्ष संभल नहीं पा रहा है। इसलिए उन्हें हर चीज में वोट ही नजर आती है। कृष्णपाल ने बजट पर बोलते हुए कहा कि यह बजट किसानों के साथ साथ सभी वर्गों के हित का बजट है। किसानों के खाते में सीधा 6 हजार सालाना खाते में आएगा जो आजतक किसी सरकार ने नहीं किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static