सतपाल ब्रह्मचारी कांग्रेस की विचारधारा लेकर जनता के बीच जा रहे, मैं बीजेपी की विचारधारा के नाम पर मांग रहा वोट: बडौली

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 04:03 PM (IST)

जींद (अमनदीप पिलानिया): सोनीपत से भाजपा लोकसभा प्रत्याशी अपने चुनावी प्रचार के दौरान जींद जिले के रूपगढ़ गांव में किसानो की शान ट्रैक्टर पर सवार होकर पहुंचे ग्रामीणों ने ढोल नगाड़ो की थाप पर व फूल मालाओं के साथ मोहन लाल बडौली का स्वागत किया। इस अवसर पर उनके साथ जींद के विधायक कृष्ण लाल मिड्ढा भी मौजूद रहे।

मीडिया से बात करते हुए मोहनलाल बडौली ने कहा लोगों का प्यार, लोगो का आश्रीवाद,लोगो का विकास ,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबके विकास व सबकी सुरक्षा की गारंटी ,गरीब के कल्याण व हकों की गारंटी,देश को विकसित राष्ट्र बनाने की गारंटी देश के प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी दी है जनता ने उस पर 25 मई को भारी समर्थन के साथ कमल के फूल का बटन दबाकर देश का प्रधानमंत्री मोदी जी को तीसरी बार बंनाने का संकल्प गांव की हर महिलाओं, युवाओं, बुजर्गो ने लिया है। रूपगढ़ गांव की चौपाल में लोगो के जनसमूह में आश्रीवाद देने का काम किया है। निश्चित रुप से भारतीय जनता पार्टी की सोनीपत लोकसभा सीट से जीत होगी।

गृह मंत्रालय में 5 लाख करोड़ की हैरोइन गायब होने के सवाल को टालते हुए उन्होंने कहा कि लोकसभा सोनीपत की कोई बात है तो मुझसे पूछे, अखबार स्वंत्रत है कुछ भी छाप सकता है उसका मेरे पास कोई प्रूफ नही है।, हाइकोर्ट की बात का मैं क्या जवाब दूं। सतपाल ब्रह्मचारी कांग्रेस की विचारधारा को लेकर आए है मैं बीजेपी की विचारधारा को जनता के बीच लेकर जा रहा हूं व जनता से आश्रीवाद लेने का काम कर रहा हूं। देश की जनता ने मोदी जी की विचारधारा व उनके काम को अपनाया है। इसलिए अबकी बार 400 पार ,तीसरी बार मोदी सरकार। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि देश की जनता का मूड बन चुका है आने वाली 25 मई को  एक तरफा चुनाव भाजपा के पक्ष में होगा।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static