हरियाणा में JJP को झटका: जेजेपी के प्रदेश महासचिव ने दिया इस्तीफा, पार्टी की सदस्यता भी छोड़ी

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2024 - 03:33 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : हरियाणा में लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के साथ गठबंधन टूटने के बाद जननायक जनता पार्टी को एक और झटका लगा है। पार्टी के प्रदेश महासचिव श्याम सुंदर सभरवाल ने पद और पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। त्यागपत्र देने के पीछे श्याम सुंदर ने व्यक्तिगत और पारिवारिक वजह बताया है। हालांकि उनके बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं है।

दो बार बावल सीट से लड़ा चुनाव

बता दें कि 2014 में INLD और 2019 में JJP की टिकट पर रेवाड़ी जिले की बावल विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुके श्याम सुंदर सभरवाल को डा. अजय सिंह चौटाला का भरोसेमंद कहा जाता था। बावल सीट पर चौटाला परिवार का अच्छा खासा प्रभाव है। इसी के चलते श्याम सुंदर सभरवाल ने यहां दोनों बार अच्छे-खासे वोट भी प्राप्त किए। 


4 दिन पहले टूटा गठबंधन

सवा चार साल से ज्यादा बीजेपी और जेजेपी की हरियाणा में गठबंधन की सरकार रही। लेकिन 12 मार्च को अचानक दोनों पार्टियों का गठबंधन टूट गया। वहीं आज श्याम सुंदर सभरवाल ने अचानक रेवाड़ी स्थित अपने घर पर प्रैस कॉन्फ्रेंस बुलाई और जानकारी दी कि उन्होंने पद और पार्टी की सदस्यता दोनों से इस्तीफा दे दिया है। भविष्य की राजनीति को लेकर कुछ तो नहीं कहा, लेकिन इतना जरूर कहा कि राजनीति में सबकुछ संभव है।

सभरवाल ने ये भी कहा कि इलाके के कद्दावर नेता और गुरुग्राम से बीजेपी प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह से उनका बहुत पुराना लगाव रहा है। राव इंद्रजीत सिंह को इस चुनाव में भी जीताने के लिए पूरी मेहनत करेंगे और पहले से ज्यादा वोटों से जिताएंगे। इसी से चर्चा है कि श्याम सुंदर सभरवाल बीजेपी में जा सकते है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static