हरियाणा में दोबारा मेरा राज ल्या दो, तुम्हारी मौज कर दूंगा: ओपी चौटाला(VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Sep 02, 2022 - 11:38 PM (IST)

रोहतक(दीपक): हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री व इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला का दर्द आज एक बार फिर से छलका। उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवा बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनने के बाद उसी प्रकार जनहित के कार्य किए जाएंगे, जिस प्रकार अतीत में किए थे। उन्होंने कहा कि इनेलो की सरकार बनते ही युवाओं को रोजगार देने के लिए प्राथमिकता से काम किया जाएगा। हरियाणा के युवाओं को रोजगार के लिए भटकना नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि नौकरी देने को लेकर मुझे दस साल की सजा दी गई थी। हरियाणा में दोबारा राज आने पर लाखों युवाओं को नौकरी दूंगा। चौटाला बोले, राज ल्या दो, तुम्हारी मौज कर दूंगा। जो पार्टी से रूठ गए उन्हें मनाने का काम करो। जब इकट्ठे होंगे तो सत्ता में परिवर्तन जरूर होगा।

 

25 सितंबर की रैली को लेकर प्रदेश का दौरा कर रहे चौटाला

 

दरअसल ओपी चौटाला 25 सितंबर को फतेहाबाद में  चौधरी देवीलाल की जयंती पर होने वाली  रैली को लेकर कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेने पहुंचे थे। चौटाला ने कहा कि इस दिन विपक्ष के कई बड़े नेता इस रैली में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि वहां से तीसरे मोर्चे का ऐलान भी किया जा सकता है। ओपी चौटाला ने कहा कि उन सभी बुढ़ापा पेंशन को एक बार फिर से शुरू किया जाएगा, जिसे मौजूदा सरकार ने काट दिया है। उन्होंने कहा कि इनेलो की सरकार बनने पर प्रदेश में सभी के लिए मुफ्त शिक्षा देने का काम करेंगे।

 

सरकार ने जिनकी पेंशन काटी, उन्हें ब्याज समेत देंगे पेंशन का पैसा- चौटाला

 

ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने एक षड्यंत्र के तहत उन्हें दस साल के लिए जेल भेजने का काम किया था। वहीं यह भी भ्रांति फैलाई गई है कि चौटाला जेल में ही मर जाएगा। मगर हमारी पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ताओं ने पार्टी को मजबूत करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि यह सरकार लुटेरों की सरकार है। देश की पूंजी को मुठ्ठी भर पूंजीपतियों के घर भरने का काम कर रही है। आज मौजूदा सरकार से हर वर्ग दुखी है। लोग सत्ता परिवर्तन चाहते हैं। चौटाला ने कहा कि आज यहां भाषण देने नहीं आया हूं, बल्कि देवीलाल की नीतियों को आगे बढ़ाने के लिए उनकी जयंती पर फतेहाबाद में होने वाली रैली के लिए निमंत्रण देने आया हूं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आने पर सबसे पहले उन लोगों को ब्याज समेत बुढ़ापा पेंशन दी जाएगी, जिनकी पेंशन मौजूदा सरकार में काट ली गई है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static