उम्रकैद की सजा काट रहे जोगिंदर की सरेआम हत्या, पैरोल पर आया था जेल से बाहर (CCTV)

punjabkesari.in Friday, Jun 05, 2020 - 06:23 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक की सुनारिया जेल में हत्या के मामले में उम्र कैद की सजा काट रहे पैरोल पर आए कैदी की गांधी कैंप में गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने वाले तीन बदमाश स्कूटी पर सवार होकर आए थे, जिन्होंने जोगिंदर नामक शख्स पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर फरार हो गए थे। वहीं जोगिंदर को घायल अवस्था में रोहतक पीजीआई भेजा गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

फायरिंग की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना की सूचना पर डीएसपी गोरख पाल राणा मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। उनका कहना है कि मामला आपसी रंजिश का हो सकता है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

PunjabKesari, Haryana

गांधी कैंप का रहने वाला जोगिंदर उर्फ जुग्गी जिसने लगभग 12- 13 साल पहले एक हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। उस मामले में जुग्गी सुनारिया जेल में उम्र कैद की सजा काट रहा था। कोविड-19 के चलते फिलहाल वह पैरोल पर बाहर आया हुआ था। वीरवार को दोपहर लगभग 4 बजे जब जोगिंदर घर से बाहर निकला तो तीन स्कूटी सवारों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। उसने भाग कर अपनी जान बचाने का भी प्रयास किया। लेकिन वह गिर गया और हमलावरों ने उस पर काफी गोलियां दाग दी। जोगिंदर को गंभीर अवस्था में रोहतक पीजीआई भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई। फायरिंग की घटना घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

घटना की सूचना पर डीएसपी गोरख पाल राणा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि यह आपसी रंजिश का मामला है और मृतक जोगिंदर हत्या के मामले में उम्र कैद की सजा रोहतक जेल में काट रहा था। अभी कोविड-19 के चलते पैरोल पर बाहर आया था। जोगिंदर को कई गोलियां मारी गई है और मौके से लगभग आधा दर्जन खाली खोल भी बरामद हुए हैं। फिलहाल कुछ लोगों की पहचान हो चुकी है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static