फरीदाबाद में जर्नलिस्ट पर रिवाल्वर से हमला, मंत्री ने दिए कड़ी कार्रवाई के आदेश(video)

punjabkesari.in Saturday, May 05, 2018 - 07:11 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी):  फरीदाबाद में वर्षो से बराही माता के तलाब में लगने वाले आस्था के नाम पर मेले में हो रहे अश्लील डांस की कवरेज करने पहुंचे एक निजी चैनल के वीडियो जर्नलिस्ट केशव को मेले के संचालक की शह पर कुछ बदमाशों ने नीचे गिराकर बुरी तरह से पिटाई की।
PunjabKesari
इतना ही नहीं रिवाल्वर से जानलेवा हमला करते हुए मेले के आस-पास देखे जाने पर जान से मारने की धमकी भी दी। जैसे तैसे उसने अपनी जान बचाई जिसके बाद कुछ पत्रकारों के सहयोग से घायल जर्नलिस्ट को फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यह पूरी घटना देर रात की है।

हैरान करने वाली बात तो ये है कि यह मेला फरीदाबाद एसीपी के ठीक कार्यालय के सामने कुछ ही दुरी पर चल रहा है। बावजूद इसके वहां पर सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं थे और लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ कहे जाने वाले पत्रकार पर जानलेवा हमला हो गया।अब पुलिस इस मामले में कारवाही की की बात कह रही है।
PunjabKesari
वहीँ इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए हरियाणा के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने ये आश्वाशन दिया है कि इस घटना के किसी भी दोषी को नहीं बक्शा जाएगा और मेले में होने वाले अश्लील डांस की जांच कराकर उसे बंद कराया जाएगा। 
PunjabKesari
मंत्री विपुल गोयल की माने तो आस्था के नाम पर यदि इस तरह का अश्लील डांस फरीदाबाद में चल रहा है तो भारतीय जनता पार्टी और हरियाणा सरकार इसे कतई भी बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने इस मामले में ऐसे लोगों से सख्ती से निपटने के आदेश दिए हैं। साथ ही पत्रकार के साथ मारपीट करने वाले बदमाशों को भी जल्द गिरफ्तार करने का आदेश दिया गया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static