JJP महासचिव ने हजारों समर्थकों के साथ पार्टी को कहा अलविदा, फरीदाबाद में हाथ का साथ देने का किया ऐलान

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 03:38 PM (IST)

पलवल(दिनेश कुमार): जननायक जनता पार्टी को एक और बड़ा झटका लगा है। पलवल से पूर्व मंत्री और जेजेपी के राष्ट्रीय महासचिव हर्ष कुमार ने हजारों समर्थकों सहित जेजेपी को अलविदा कर दिया।इसके साथ ही उनका अब कांग्रेस में जाना तय माना जा रहा है, क्योंकि उन्होंने जेजेपी को अलविदा कहने के के बाद फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप के समर्थन का ऐलान किया है। हालांकि हर्ष कुमार ने अभी कांग्रेस में जाने की घोषणा नहीं की है। 

PunjabKesari

होडल में जजपा के महासचिव हर्ष कुमार ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि जजपा में दिग्विजय और दुष्यंत की कार्यशैली उन्हें पसंद नहीं है। उनसे हम जैसों का ताल मेल नहीं बनती है। इसलिए उन्होंने काफी समय पहले पार्टी की गतिविधियों से दूरी बना ली थी और अब जनभावनाओं के अनुरूप फैसला लेकर ही उन्होंने फ़रीदाबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी का समर्थन किया है।

उन्होंने कहा की कांग्रेस के वरिष्ठ व ईमानदार प्रत्याशी महेंद्र प्रताप को टिकट देकर कांग्रेस ने अच्छा फैसला लिया है। हर्ष कुमार ने भाजपा प्रत्याशी के दस लाख वोटों से चुनाव जीतने के दावे को लेकर कहा कि चुनाव नतीजों के आने से उनका वहम निकल जायेगा, उनकी बुरी तरह हार होगी। उन्होंने कहा कि हमने महेंद्र प्रताप की कार्यशैली को देखकर उन्हें बिना शर्त समर्थन दिया है।

वहीं हर्ष कुमार के साथ जजपा के नूंह जिला अध्यक्ष रहे और पार्टी से चुनाव लड़ चुके इकबाल जेलदार ने भी जेजेपी पर लोगों के काम न करने के आरोप लगाकर पार्टी को अलविदा कह दिया। इस मौके पर फरीदाबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के बेटे विवेक प्रताप भी मौजूद रहे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static