कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देने कुरुक्षेत्र पहुंचे जेपी नड्डा, सीएम ने किया स्वागत

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2019 - 03:44 PM (IST)

कुरुक्षेत्र (रणदीप): बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा हरियाणा की सियासी नब्ज टटोलने के लिए कुरुक्षेत्र पहुंच चुके हैं। यहां पिपली पेराकीट में मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, थानेसर विधायक सुभाष सुधा, लाडवा विधायक डॉक्टर पवन सैनी व राज्यमंत्री कृष्ण कुमार बेदी के साथ बीजेपी के बड़े नेताओं ने जेपी नड्डा का स्वागत किया।

ज्ञात रहे कि बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा पहली बार धर्मनगरी कुरुक्षेत्र पहुंचे हैं। नड्डा कुरुक्षेत्र के सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं की एक मीटिंग लेंगे। उसके बाद स्टर्लिंग रिजॉर्ट में पन्ना प्रमुख, शक्ति केंद्र प्रमुख व बूथ प्रमुख सम्मेलन में जाएंगे ओर 75 पार जीत का मंत्र देंगे। उसके भद्रकाली मन्दिर में दर्शन करके बिशनगढ़ गांव के पास कुष्ठ आश्रम में फल बांटने जाएंगे।

प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी कुरूक्षेत्र के लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में मरीजों को फल बांटने जाएंगे। गौरतलब है कि देश भर में प्रधानमंत्री का जन्म दिन भी भाजपा अपने अपने तौर पर मना रहे हैं, इसी कड़ी में मुख्यमंत्री सरकारी अस्पताल में मरीजों को फल वितरित करेंगे।

PunjabKesari, jp

बता दें कि हरियाणा की कुल 90 विधानसभा सीटों में से बीजेपी ने इस बार 75 पार का नारा दिया है। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए बीजेपी लगातार कोशिशों में जुटी हुई है। इस दिशा में बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा हरियाणा के नेताओं के साथ-साथ पन्ना प्रमुखों और बूथ प्रमुखों से मुलाकात कर उन्हें चुनावी जीत का मंत्र देंगे।

साथ ही, नड्डा केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की खट्टर सरकार के कामों को लोगों तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं से भी सीधा संवाद करेंगे। नड्डा अपने हरियाणा दौरे के पहले दिन थानेसर विधानसभा, कुरुक्षेत्र, करनाल, पानीपत और कैथल के शक्ति केंद्र पालक एवं पन्ना प्रमुख हिस्सा लेंगे। बैठक में कुरुक्षेत्र जिले के बूथ प्रमुख भी मौजूद रहेंगे। इसके बाद कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदेश के रादौर अनाज मंडी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

इसके बाद जेपी नड्डा अपने दौरे के दूसरे दिन यानी मंगलवार को बहादुरगढ़ विधानसभा में झज्जर, रोहतक और सोनीपत जिले के शक्ति केंद्र पालक व प्रमुखों की जीत का मंत्र देंगे। इस बैठक में झज्जर जिले के बूथ प्रमुख भी हिस्सा लेंगे। राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा हरियाणा में दो दिवसीय दौरे पर सात जिलों के शक्ति केंद्र पालक और प्रमुख व बूथ प्रमुखों के साथ जनता से सीधा संवाद करेंगे।

हरियाणा के दलित समुदाय को साधने के लिए जेपी नड्डा खरखौदा अनाज मंडी में अनुसूचित वर्ग के महासम्मेलन को संबोधित करेंगे। हरियाणा में करीब 20 फीसदी दलित समुदाय हैं। कांग्रेस ने दलित समुदाय की कुमारी शैलजा को प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है। ऐसे में बीजेपी दलित समुदाय को अपने साथ मजबूती के साथ जोड़े रखना चाहती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static