जूस की मशीन बनी मौत का कारण, बच्ची को घुमाकर सड़क पर पटका, गर्दन टूटी

punjabkesari.in Tuesday, Feb 23, 2021 - 10:56 PM (IST)

हिसार (ब्यूरो): हरियाणा के हिसार जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक जूस की मशीन की चपेट में आने से 10 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल अवस्था में बच्ची को उसके परिजन धांसू के एक अस्पताल लेकर पहुंचे थे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें कि धांसू रोड स्थित बाबा रामदेव मंदिर के पास मेला लगा हुआ है, जिसमें सोमवार दोपहर यह घटना हो गई।

मेले में ड्यूटी पर तैनात सैन्यकर्मी राहुल ने बताया कि दोपहर करीब एक बजे धांसू रोड पर बाबा रामदेव के मेले के दौरान मिर्जापुर निवासी 10 वर्षीय काफी जूस की रेहड़ी के नजदीक सड़क किनारे खड़ी थी। उस दौरान वहां एक रोडवेज बस आने पर वह घबराकर भागने लगी तो गन्ने की जूस की रेहड़ी से टकरा गई। मामले में जूस की रेहड़ी लगाने वाले राकेश ने बताया कि बच्ची के कपड़े उस दौरान मशीन के फट्टे में फंसने के कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उस दौरान मशीन ने बच्ची को घुमाकर सड़क पर जोर से पटक दिया, जिससे काफी की गर्दन टूट गई।

बच्ची को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। बच्ची अपने ताऊ के बेटे निर्मल के साथ मेला देखने गई थी। सूचना मिलते ही सदन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची के शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया। पुलिस ने मामले में प्रत्यक्षदर्शियों और परिजनों के बयान पर इत्तफाकिया कार्रवाई की है। मृतका का पोस्टमार्टम मंगलवार को होगा। बच्ची के रिश्ते में भाई संदीप ने बताया कि काफी दूसरी कक्षा में पढ़ती थी, वह चार बहनों में दूसरे नंबर पर थी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static