बेटे की चाहत में कलयुगी मां ने रेत दिया था चार मासूम बेटियों का गला, अब हुई गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 09, 2021 - 06:28 PM (IST)

नूंह (एके बघेल): हरियाणा के जिला मेवात के गांव पिपरौली में एक कलयुगी मां ने बेटे की चाहत में उसकी ही कोख से जन्मी चार मासूम बेटियों का गला रेत कर हत्या कर दी थी। कलयुगी मां के इस घनघोर अपराध को देख उसके पति ने पुलिस को मामले से अवगत करवाया, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कलयुगी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना तकरीबन तीन महीने पहले की है। नूंह डीएसपी सुधीर तनेजा ने बताया कि गांव पिपरौल में खुर्शीद ने शिकायत दर्ज थी कि उसकी घरवाली फरमीना ने उसकी चार नाबालिग लड़कियों की सोते हुए चाकू से गला काटकर हत्या कर दी है। इस मामले में थाना प्रभारी संतोष कुामर ने मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल के लिए अलग-अलग 2 टीम गठित की।

PunjabKesari, haryana

मामले की गहनता से जांच के दौरान वारदात में प्रयोग किया गया चाकू व अन्य सामान को पुलिस ने पहले ही बरामद कर लिया था। डीएसपी ने बताया कि हत्या का खुलासा करते हुए हत्या में लिप्त फरमीना पत्नी खुर्शीद (मृतक चारों लड़कियों की मां) को नल्हड़ अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद गिरफ्तार किया गया है। 

बता दें कि 4 बेटियों की हत्या की आरोपित मां इलाज के लिए शहीद हसन खां मेवाती मेडिकल कॉलेज नूंह के आईसीयू में भर्ती थी। आईसीयू में भर्ती व गंभीर अवस्था के कारण पुलिस महिला के बयान नहीं ले सकी थी। गिरफ्तारी के बाद पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि वह लड़का नहीं होने के कारण परेशान थी, इसलिए अपनी चार बेटियों की सब्जी काटने वाले चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। महिला ने वारदात के बाद खुद अपना भी गला काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी, जिस कारण उसे नूंह के शहीद हसन खां मेवाती मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती किया गया था। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static