''घिनौने अपराध को सरकार नहीं करेगी बर्दाश्त'', BDS की छात्रा से हैवानियत मामले को लेकर मंत्री कमल गुप्ता पहुंचे PGIMS

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2024 - 07:18 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): पीजीआई में बीडीएस की फर्स्ट ईयर की छात्रा को बंधक बनाकर मारपीट करने के मामला तूल पकड़ता जा रहा है। हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर कमल गुप्ता ने पीजीआईएमएस का दौरा किया। डॉक्टर कमल गुप्ता ने कहा पीजीआई में सुरक्षा में कोई चूक नहीं है। जघन्य अपराध को लेकर सरकार गंभीर और किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगी। साथ ही डॉक्टर कमल गुप्ता ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा 10 साल तक भूपेंद्र सिंह हुड्डा संगठन तैयार नहीं कर सका, किस मुंह से विधानसभा में लोगों से वोट मांगेंगे।

बीडीएस छात्र के साथ बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला आरोपी की गिरफ्तारी के बाद भी थम नहीं रहा है। आज हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री डॉ कमल गुप्ता ने पीजीआईएमएस का दौरा कर अधिकारियों के साथ बैठक की। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर दो दिन का रिमांड भी लिया है। डॉक्टर कमल गुप्ता ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जघन्य अपराध के लिए प्रदेश में कोई जगह नहीं है,ऐसे अपराधियों पर तुरंत शिकंजा कसा जाएगा और उन्हें सलाखों के पीछे डाला जाएगा।

डॉक्टर कमल गुप्ता ने कहा कि आरोपी की सदस्यता रद्द कर दी गई है और उसे बर्खास्त करके सलाखों के पीछे डाल दिया गया है। साथ ही डॉक्टर कमल गुप्ता ने यह भी माना गी संस्थान में सुरक्षा में कोई चौक नहीं है ज्यादा सुरक्षा पीसीआई में नहीं बढ़ाई जा सकती, क्योंकि लोग ज्यादा सुरक्षा के चलते असहज महसूस करेंगे।

वहीं दूसरी ओर स्वास्थ्य मंत्री कमल गुप्ता ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा किस मुंह से लोगों से वोट मांगेंगे इन 10 वर्षों में भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपना संगठन खड़ा नहीं कर सके। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा चुनाव मोड़ में रहती है। तीसरी बार भी प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। साथ ही उन्होंने इशारों इशारों में कहा है कि भाजपा के सीनियर नेताओं का टिकट नहीं कटेगा। हालांकि आखिरी फैसला आला कमान करेगा, लेकिन आला कमान के नेतृत्व में सब ठीक-ठाक होगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static