राहुल गांधी पर गुर्जर का निशाना, बोले- पार्टी को जोड़ नहीं पाए, देश चलाने का देखते हैं सपना

punjabkesari.in Wednesday, Sep 07, 2022 - 12:10 PM (IST)

यमुनानगर(सुरेंद्र): कांग्रेस द्वारा भारत जोड़ो अभियान के तहत हरियाणा में राहुल गांधी के प्रस्तावित दौरे को लेकर शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस पहले अपनी पार्टी को जोड़ ले, उसके बाद ही देश को जोड़ने के बारे में सोचे। उन्होंने कहा कि किसी व्यक्ति या नेता की पहचान छोटे कार्यों से होती है। पार्टी को ठीक से चला नहीं सकते तो देश को कैसे चलाएंगे। शिक्षा मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी को कोई गंभीरता से नहीं लेता।

 

हुड्डा ने 10 साल तक सीएम रहते हुए एसवाईएल को लेकर नहीं उठाया कोई कदम: गुर्जर

 

वहीं एसवाईएल पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बयान पर गुर्जर ने कहा कि वे 10 साल तक प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे। उस दौरान एसवाईएल विवाद को लेकर उन्होंने कोई कोशिश नहीं की, बल्कि इस मुद्दे हुड्डा ने हरियाणा को हक को मारने का काम किया है। शिक्षा मंत्री ने कहा कि मनोहर लाल सरकार ने इसकी न्यायालय में पैरवी की, जिसके बाद कोर्ट ने हरियाणा के पक्ष में निर्णय दिया। प्रदेश सरकार के प्रयासों का ही नतीजा है कि सुप्रीम कोर्ट ने भी दोनों प्रदेश के मुख्यमंत्रियों को इस विवाद को लेकर बातचीत करने और इसे सुलझाने का आदेश दिया है। उन्होंने कहा कि अब पंजाब को भी कोर्ट के आदेश का पालन करते हुए सहयोग करना चाहिए।

 

शिक्षा मंत्री ने तीसरे मोर्चे के गठन पर भी ली चुटकी

 

तीसरे मोर्चे के गठन को लेकर कहा शिक्षा मंत्री ने कहा कि अच्छा है कि विपक्षी नेता इकट्ठा होने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार के साथ देश में मजबूत विपक्ष भी जरूर होना चाहिए। वहीं केजरीवाल के हिसार दौरे को लेकर गुर्जर ने कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी का कोई आधार नहीं है। उन्होंने कहा कि पंजाब में भी आप की मौजूदा स्थिति काफी अच्छी नहीं है। उन्होंने कहा कि आप वाले केवल फ्री की रेवड़ी के सहारे वोट लेना जानते हैं। लेकिन सबकुछ मुफ्त देने पर सरकार नहीं चल सकती। पंजाब सरकार करोड़ों रुपए विज्ञापन पर खर्च कर रही है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static