हुड्डा के समधी करण दलाल अलग राह पर निकले, कहा- पलवल में सैलजा की यात्रा का करेंगे स्वागत

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2024 - 06:05 PM (IST)

पलवल(दिनेश कुमार): शहर की ब्राह्मण धर्मशाला में 5 अगस्त को जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित होगा, जिसमें नेता प्रतिपक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे।चौधरी उदयभान प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस इस कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। इस दौरान दूसरे दलों के नेता और कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करेंगे। वहीं दलाल ने कांग्रेस की गुटबाजी पर कहा कि वो हुड्डा और सैलजा दोनों की यात्राओं का स्वागत करेंगे।  पूर्व मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता करण सिंह दलाल  जिला कार्यालय पर प्रेस वार्ता में ये बातें कहीं।  

PunjabKesari

हरियाणा के पूर्व मंत्री करन दलाल ने कहा कि भाजपा के शासन में हर वर्ग त्रस्त है। 10 साल में इस सरकार ने देश और प्रदेश का बेड़ा गर्क करके रख दिया। हमारा युवा बेरोजगार घूम रहा है, महंगाई चरम सीमा है और पलवल शहर के हालात बद से बदतर हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में पलवल जिला बना, हमने जिले जैसी सुविधा जिले में मुहैया कराई, लेकिन भाजपा सरकार ने दस साल में हमारे किए कार्यों पर पानी फेरा और जिले के लोगों के साथ धोखा किया। उन्होंने कहा आज दस मिनट की बारिश में शहर में निकलने की जगह नहीं मिलती। पूरा शहर तालाब बन जाता है, सामान्य अस्पताल में डॉक्टरों की खुली लूट चल रही है, मरीज इलाज के लिए जाते है वहां डॉक्टर बाहर से दवाई लिख देते है।

करन दलाल ने कहा कि वहीं पुलिस अलग से मनमानी कर रही है। अपराध बढ़ रहा है अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं, गरीब शरीफ दबा जा रहा है। दलाल ने यह भी कहा कि यहां के स्थानीय भाजपा नेता विकास का दावा करते हैं, लेकिन विकास नजर नहीं आ रहा जो पलवल की पहचान थी उसको खत्म करने का काम यज्ञ के भाजपा नेताओं ने किया है। हालांकि दलाल ने यह भी कहा कि हमें पलवल विधानसभा क्षेत्र से लोगों ने वोट वोट कम दिया है। कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल पर करण दलाल ने कहा की इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य भाजपा की जन विरोधी नीतियों को जनता के  सामने उजागर करना है।

वहीं हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में हुड्डा गुट और शैलजा गुट के बीच में गुटबाजी पर पूछा गया कि एक तरफ जहां हुड्डा गुट की तरफ से हरियाणा मांगे हिसाब यात्रा चल रही है। वहीं दूसरी तरफ 27 जुलाई से कुमारी शैलजा की कांग्रेस संदेश यात्रा शुरू हो रही है। हुड्डा की यात्रा में से जहां कुमारी शैलजा की फोटो गायब है। वहीं कुमारी शैलजा की यात्रा में से भी पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा सहित हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान और हरियाणा के इंचार्ज दीपक बावरिया की फोटो पोस्टर से गायब है?  इस पर दलाल ने कहा कि पलवल में दोनों यात्राओं का वो स्वागत करेंगे। कांग्रेस के लिए ऐसी पार्टी है जिसमें सभी को अपनी बात रखने का हक है। दोनों यात्राएं भले ही अलग-अलग चले। लेकिन मकसद एक है। जनता कांग्रेस का चुनाव लड़ रही है अबकी बार हरियाणा में अच्छे बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी  उन्होंने कहा कि पलवल में पहुंचने पर कुमारी शैलजा की कांग्रेस या संदेश यात्रा का भी वह स्वागत करेंगे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static