Karnal: नेशनल हाइवे पर डबल डेकर बस में लगी आग, यात्रियों की खिड़कियों से बाहर निकालकर बचाई जान

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 11:55 AM (IST)

करनाल : करनाल जिले के दहा गांव के पास एक डबल डेकर बस में आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटों ने पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया। बस में करीब 35 सवारियां बैठी हुई थी। जैसे ही बस में आग लगी तो सवारियों में अफरा-तफरी मच गई। ये देखकर ड्राइवर ने तुरंत बस रोकी और समझदारी दिखाते हुए सभी सवारियों को खिड़कियों से बाहर निकाला। जिसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची लेकिन तब तक बस जलकर राख हो चुकी थी। वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक यह बस दिल्ली से जम्मू की तरफ जा रही थी। यह हादसा टायर फटने के कारण हुआ। टायर फटने से चिंगारी उठी और उन चिंगारियों से बस में आग लग गई। सुरक्षित निकाले गए यात्री दूसरी बस से अपने घरों के लिए रवाना हो गए।

वहीं बस में सवार यात्री दर्शन सिंह ने बताया कि वह जम्मू के रहने वाले हैं। वह इस बस में जम्मू जा रहे थे। सुबह करीब 3 बजे बस में आग लगी। उस वक्त बस नेशनल हाईवे पर करनाल मधुबन के बीच से गुजर रही थी। जैसे ही आग लगी तो सब डर गए। सब चिल्लाने लगे, हालांकि इसके बाद सबने एक-दूसरे को समझाया। फिर सभी को बाहर निकला गया और सबकी जान बच गई।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static