करनाल: मोटर्स चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, कबाड़ी सहित 5 आरोपी काबू

punjabkesari.in Saturday, Jun 25, 2022 - 03:48 PM (IST)

करनाल : पुलिस की सीआईए-टू टीम ने कुंजपुरा-मधुबन एरिया से किसानों के खेतों में लगे टयूबवेलों की मोटर्स चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है जिसमें कबाड़ी सहित पांच आरोपियों को काबू किया है। आरोपियों ने रिमांड के दौरान खुलासा किया कि वह लोग अब तक करीब 50 वारदातों को अंजाम दे चुके है।

इंचार्ज मोहन लाल ने बताया कि पिछले कई महीनों से कुंजपुरा-मधुबन एरिया के किसानों के खेतों में लगी मोटर्स चोरी हो रही थी। किसान लगातार पुलिस के पास शिकायतें दर्ज करवा रहे थे। टयूवबेल मोटर्स-तार चोरी की लगातार बढ़ रही वारदातों को देखते हुए जिला पुलिस कप्तान गंगा राम पूनिया ने आरोपियों को पकडऩे की जिम्मेदारी सीआईए-टू शाखा को सौंपी। सीआईए-टू टीम इंचार्ज ने टीमों का गठन करके चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर चार दिन का रिमांड हासिल किया। 

इंचार्ज मोहन लाल ने बताया कि आरोपी रात के समय ही चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। आरोपी चोरी की वारदात को अंजाम देने से पहले हर समय अपने साथ मछली का जाल व रेहड़ी रखते थे। आरोपियों ने खुलासा किया है कि अगर वह पकड़े जाते तो कह देते थे कि मछली पकडऩे आए है। आरोपी मोटर्स को चोरी करके घर लाते ओर पार्ट को अलग-अलग करके कबाड़ी शहजाद को बेच देते थे। आरोपियों ने खुलासा किया वह अब तक करीब 40 से 45 मोटर्स की चोरी कर कॉपर व वायर को बेच चुके हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static