केएमपी पर युवक का अपहरण कर की लूट, 1 लाख की नकदी व मोबाइल छीना

11/6/2020 10:01:07 AM

तावडू : जनपद नूंह के अन्तर्गत तावडू उपमंडल के ग्राम धुलावट केएमपी पर युवक का अपहरण कर लूटमार व मारपीट कर करीब 1 लाख रूपया व मोबाइल छीनने का मामला प्रकाश में आया है। मुनीर खान निवासी बुराका ने सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज करा बयान दिया है कि मैने दिल्ली में कपड़ों का कार्य किया हुआ है कि 30 अक्तूबर को रात्री 8 बजे के लगभग मेरा दोस्त वाजिद पुत्र इकबाल निवासी मलोखड़ा तहसील हथीन जिला पलवल जिस को मैं 2017 से जानता हूं और मेरे घर तक आना जाना है। जिस के साथ मैने सांझे तौर पर कार खरीदने व बेचने का कार्य किया जिस पर मेरे 4 लाख 5 हजार रूपये बकाया हैं।

वाजिद ने मुझे धुलावट टोल टैक्स के पास बुलाया और कहा कि किसी दोस्त के पास चलना है। मैं वर्ना कार एच आर 96-8803 में धुलावट टोल टेक्स पर आ गया जिस को एक ढ़ाबे पर खड़ी कर दी और मैं वाजिद की सिफ्ट गाड़ी जिस का नम्बर मुझे नहीं पता थ जिस को वाजिद के कहने पर मैं उस गाड़ी को चलाने लगा और वाजिद फ्रंट सीट पर बैठ गया। हम इस गाड़ी में धुलावट से रेवासन की ओर जा रहे थे कि तभी वाजिद के कहने से मैने गाड़ी को मानेसर की ओर मोड़ लिया कि ग्राम किरूरी के सामने पानी की बोतल लेने के लिए गाड़ी को रूकवा लिया कि वाजिद फोन पर बात करता हुआ किसी दूसरी दुकान पर गया।

पानी की बोतल लेकर वाजिद गाड़ी में बैठ गया कि इतनी ही देर में रेवासन साइड से 2 गाडिय़ां आई जिनमें एक स्कारपिओ गाड़ी पर टमपरेरी नम्बर लगा हुआ था दूसर एक सफेद गाड़ी 1-20 न. एच आर 73 टमपरेरी 2020-16322 हमारी गासड़ी के बिलकुल बराबर में लग गई जिस में से 4 युवक उतरे जिन्होंने लातघूंसों से मुझे मारना प्रारम्भ कर दिया व वाजिद के साथ मारपिटाई का जूठा ड्रामा करने लगे और पत्थ से वार कर चोटिल कर दिया।

मैने गाड़ी भगानी चाही तो वाजिद ने गाड़ी का गियर निकाल दिया जिस के पश्चात वो मुझे और वाजिद को अपनी 1-20 गाड़ी में डाल कर ले गए वारे मरे साथ मारपीट कर इधर उधर घुमाते रहे। जो कह रहे थे कि हम सीआईए पलवल वाले हैं हमें 5 लाख रूपये दे दो हम तुम्हें छोछ़ देंगे नहीं तो जान से मार देंगे। मेरा मोबाइल 9588120160-9813954400 भी उन्होंने छीन लिया और जेब में रखी मेरी गाड़ी की चाबी व 96 इहजार रूपये भी छीन लिए जो कह रहे थे कि हमे पता है कि तेरे खाते में पैसे हैं शीघ्र ही 5 लाख रूपये की रकम ट्रांफर कर दो जहां मुझे विश्वास हो गया कि यें पलवल सीआईए वाले नहीं है वाजिद की ही कोई चाल है।

वाजिद ने बयान में कहा है कि मेरे साथ मारपिटाई के चलते मैने बेहोंश होने का ड्रामा किया सदि ऐसा नहीं करता तो ये मुझे जान से मार देते। इसी दौरान वाजिद ने 2 बार गाड़ी से उतर कर इन लोगों के साथ कुछ बातचीत भी की कि इन्होंने फिर मुझे एक अन्य गाड़ी वैगन आर  में बंद कर दोनो गाडियों को घासेड़ा जंगल की ओर लेकर चले गए। वैगन आर के चालक को मैं जानता हूं जिस का नाम नईम निवासी सतपूतियाका है वाकिजद वैगन आर की फ्रंट सीट पर बैठ गया व नईम गाड़ी को चलाने लगा जंगल का उबड़ खाबड रास्ता होने के कारण गाड़ी बहुत ही धीमी गति से चल रही थी कि मैं मौका देख कर खिड़की खोल कर जंगल की ओर भागने बमें कामयाब हो गया।

जो कह रहीे थे कि आज तो तू बच गया यदि तूने किसी को बताया तो जान से मार देंगे। मैने 100 न. पर फोन किया जो व्यस्त आरहा था। जैसे तैसे कर मैने रात्री में ही एक घर में प्रवेश कर सहायता मांगी वहीं से डालावास निवासी मुश्ताक को फोन कर हालात की जानकारी दी और कहा कि अपनी गाड़ा से स्टार्ट कर मेरी गाड़ी मेरे पास ले आओ जिनके साथ में धुलावट ढ़ाबे पर आया जहां मैने वर्ना खड़ी की थी। मुनीर खां के बयान पर विभिन्न धाराओं के अन्तर्गत मामला दर्ज कर कार्रवाई प्रारम्भ कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Related News

Recommended News

static