महिला का अपहरण कर बनाया बंदी, दोस्तों संग 1 माह तक किया गैंगरेप(video)

punjabkesari.in Monday, May 07, 2018 - 10:39 AM (IST)

सोहना(सतीश राघव): सोहना थाना क्षेत्र के गांव हरचंदपुर में एक महिला को गांव के ही युवक ने परिवार को जान से मारने की धमकी देकर किडनेप कर यूपी के कोसी मथुरा ले गया। वहां आरोपी ने अपने रिश्तेदार व अन्य दोस्तों को बुला पीड़िता के साथ जबरन बारी-बारी बलात्कार किया। इतना ही नहीं आरोपियो ने पीड़िता को करीब एक माह तक यूपी, हरियाणा व दिल्ली के अलग-अलग स्थानों पर बंदी बनाकर रखा और जबरन रेप किया। महिला ने एक दिन मौका पाकर अपने मायके फोन कर जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों ने पीड़िता को आरोपियों के कब्जे से छुड़ाया अौर उसने अपनी आपबीती सुनाई। तीन दिन से पुलिस थाने के चक्कर काट रही महिला का देर रात मामला दर्ज किया गया।

भले ही कानून ने रात में महिलाओं के थाने में बुलाने के लिए मना किया हो लेकिन सोहना थाना पुलिस में आज भी महिलाएं देर रात तक थाने में रहकर न्याय की गुहार लगाकर इंसाफ मांग रही है। पीड़िता का कहना है कि पुलिस ने महिला के वो बयान दर्ज नहीं किए जो उसने बताए थे। पुलिस ने अपनी मनमर्जी से आरोपियों के साथ मिलीभगत करके बयान गलत लिख कर दूसरी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया। जबकि महिला के साथ करीब एक माह तक बंदी बनाकर करीब आधा दर्जन लोगों ने गैंगरेप किया है।
PunjabKesari
वहीं, जब इस मामले को लेकर थाना प्रभारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि महिला करीब डेढ़ माह पहले इसी आरोपी युवक के साथ घर से गई थी। जिसके बाद परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। बाद में महिला ने अदालत 164 के बयान में अपनी मर्जी से जाना बताया था। जिसके बाद मुकदमे को रद्द कर दिया गया था। महिला दोबारा फिर उसी युवक के साथ चली गई जिसने अपने बयानों में सिर्फ अश्लील हरकत करने की बात कही है जिस शिकायत को महिला सेल की लीगल एडवाइजर ने अटेस्ट किया है। जिस पर पुलिस ने धारा 354 ऐ के तहत जीरो एफआईआर दर्ज कर यूपी के मथुरा जिला को भेज दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static