अंधविश्वास: दैवीय प्रकोप से बचने के लिए किया था बच्चे को किडनैप, आरोपी काबू (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 01:47 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर) : बीते कुछ दिन पहले एक युवक नीतीश द्वारा ट्रेन में महिला से दोस्ती कर बच्चे का उसी के घर से अपहरण करने का मामला सामने आया था। जिसमें अपहरण करने वाला युवक अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा गया था। फुटेज के माध्यम से कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अपहरण करने वाले को आज काबू कर लिया है। 

PunjabKesari

आरोपित ने अंध विश्वास में किया था बच्चे का अपहरण


बताया जा रहा है कि पकड़ा गया युवक यूपी का रहने वाला है। आरोपित ने बच्चे का अपहरण अंध विश्वास में किया था। वह दैवीय प्रकोप से बचना चाहता था और बच्चे का सिर मुंडवाना चाहता था। लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उसे काबू कर लिया। 

PunjabKesari

बच्चे को सुरक्षित माता-पिता को सौंप दिया गया


वहीं इस मामले में एसएचओ रामपाल सिंह ने बताया कि कुछ दिनों पहले महिला की ट्रेन में नितीश नामक युवक से दोस्ती हुई जिसके चलते महिला युवक को अपने घर भी ले आई थी। एक रात घर रुकने के बाद युवक उसके बच्चे का अपहरण कर अपने साथ ले गया था। जो अंबाला छावनी के रेलवे स्टेशन पर लगे कैमरे में देखा गया था। मामले में कार्रवाई करते हुए आज उसे पुलिस द्वारा पकड़ा गया है। फिलहाल बच्चे को सुरक्षित माता-पिता को सौंप दिया गया है और युवक को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस मामले में बच्चे की मां कहना है कि वह अपने बच्चे को सुरक्षित पाकर बेहद खुश है और युवक को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए ताकि वह किसी के भी साथ दोबारा ऐसा ना कर सके।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static