सगाई समारोह में खाना खा रहे युवक पर हत्यारों ने बरसाई गोलियां, मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jan 18, 2022 - 08:25 AM (IST)

फरीदाबाद : दिल्ली से सटे फरीदाबाद में पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही हत्याओं से पूरा जिला सकते में है। एक ओर जहां बीते साल के दिसम्बर महीने में एक के बाद एक कई हत्याएं हुई, तो वहीं नए साल 2022 की शुरुआत की पहली रात में ही 3 हत्याओं से पूरा जिला हिल गया था। वहीं सीरियल किलर के पकड़े जाने से जिले में अपराधियों के हौंसले बुलंद दिखाई देते नजर आए हैं। 

पिछले कुछ दिनों से लगातार अलग-अलग इलाको मे हो रहे कत्लेआम से आमजन सकते मे हैं फरीदाबाद के लोग अब फरीदाबाद को क्राइम सिटी कहने लगे है। बीती रविवार की रात फिर तिगांव इलाके में एक सगाई समारोह में लोगों की भीड़भाड़ के बीच गोली मारकर 32 साल के युवक कि हत्या कर दी गई। हत्या के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। सोमवार को पुलिस ने बीके अस्पताल में मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है। मोर्चरी के बाहर लोगों की भीड़ लगी रही। मारे गए युवक का नाम कपिल अधाना है।  

परिजनों ने बताया कि कपिल तिगांव गांव में ही पड़ोस में आयोजित सगाई समारोह में अपने परिवार के साथ शामिल होने गया था। वहीं पर आरोपी सागर और आकाश आये और आकर कपिल पर फायर कर दिया और फरार हो गए। परिजनों ने आनन-फानन में कपिल को अस्पताल पहुँचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक कपिल के भाई और भतीजे के मुताबिक आरोपीयों ने पिछले महीने बीते दिसंबर में 6 तारीख को आरोपी उसकी गारमेंट की दूकान पर आये थे और वहां झगड़ा करके उसके गल्ले से पैसे भी छीन कर ले गए थ। मृतक कपिल पेश से चालक था और उसके तीन बच्चें हैं और छोटा बच्चा 9 माह का ही है। जिसकी उन्होंने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोपी उसी शिकायत को वापिस लेने का दबाव बना रहे थे जिसके चलते इस हत्या को अंजाम दिया गया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static