सोनीपत के बाद करनाल में भी हुआ रिश्तों का कत्ल, चाचा ने नाबालिग भतीजे को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Aug 23, 2022 - 02:53 PM (IST)

करनाल: जिले के बड़ौता गांव में चाचा ने कुछ लोगों के साथ मिलकर अपने ही भतीजे पर चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया, जबकि मृतक युवक के बड़े भाई की हालत गंभीर बनी हुई है। घायल युवक को कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। इस घटना से परिवार व रिश्तेदारों में मातम का माहौल है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन भी कर दिया है।

 

चाचा-चाची सहित 7 लोगों पर हत्या का आरोप

 

जानकारी के अनुसार बीती रात करीब 9 बजे गांव बड़ौता में किसी बात को लेकर चाचा भतीजों में झगड़ा हो गया था। इस झगड़े में चाचा ने अपने परिवार व कुछ लोगों के साथ मिलकर भजीते अरुण (16) व बड़े भाई अमन पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया, जहां अरूण ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू की।

 

हुक्का पीने को लेकर हुई थी कहासुनी

 

परिजनों ने बताया कि अरुण अपने दोस्तों के साथ रात करीब 9 बजे चौपाल के पास बैठकर हुक्का पी रहा था। इस दौरान चाचा राजेश व अरूण के बीच कहासुनी हो गई। आरोप है कि जब अरूण की मां सुमन ने राजेश का विरोध किया तो उसने सुमन पर हाथ उठा दिया। जिसको अरुण बर्दास्त नहीं कर सका और चाचा के साथ उसका झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि राजेश ने अपने परिवार के कुछ लोगों के साथ मिलकर अरुण पर  चाकू से हमला कर दिया। जिसमें अरुण व उसका बड़ा भाई अमन गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल अमन का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा  है। अमन की हालत नाजुक बनी हुई है।

 

थाना प्रभारी सज्जन सिंह ने बताया कि अरुण उर्फ सनम का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। वहीं बड़ा भाई अमन गंभीर हालत में अस्पताल में उपचाराधीन है।   हत्या का आरोप चाचा सहित कुछ लोग पर लगा है। उन्होंने बताया कि दो तीन दिन पहले कुछ कहा सुनी हुई थी, जिसे लेकर बीती रात भी झगड़ा हुआ और चाचा ने कुछ लोगों के साथ मिलकर भतीजे की हत्या कर दी। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static