कांग्रेस के फैसले से किरण चौधरी सहमत, बोली- राव दान सिंह का करेंगी जबरदस्त समर्थन

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 03:06 PM (IST)

भिवानी (अशोक भारद्वाज): हरियाणा में लंबे इंतजार के बाद कांग्रेस ने अपने 8 उम्मीदवार को मैदान में उतारा। जिसमें हिसार से राव दान को मैदान में उतारा, जिसके बाद कयास ये लगाए जा रहे थे कि किरण चौधरी पार्टी को अलविदा कह सकती है। लेकिन अब किरण चौधरी का बयान सामने आया है।

बता दें कि किरण चौधरी ने आज अपने कार्यकर्ताओं को भिवानी में संबोधित करने पहुंची थी। जहां उन्होंने कहा कि पार्टी का फैसला सिर माथे पर है। किरण चौधरी ने कहा कि जिस प्रकार से राव दान सिंह ने उनके पिछले चुनाव के दौरान जबरदस्त कार्य किया था, उससे भी जबरदस्त कार्य वे उनके लिए करेंगी। उन्होंने कहा कि 10 दिन बाद कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेकर ड्यूटी लगाएंगे।

श्रुति चौधरी का सामने आया बयान

वहीं श्रुति चौधरी का भी बयान सामने आया है, उन्होंने कहा कि मैं सर्वे में भी ऊपर थी, पार्टी में बहुत सी बातें होती हैं, जो निर्णय लिया उसके हिसाब से काम करेंगे। राव दान सिंह की मदद के सवाल पर श्रुति चौधरी ने कहा कि वो जरूर मदद करेंगे। उन्होंने कहा कि ये सिर्फ चुनाव नहीं इमोशनल इश्यू भी हैं। ये हल्के की लड़ाई का सवाल है। उन्होंने कहा कि पिता और दादा ने भी ऐसे मोड़ देखे हैं, राजनीतिक रूप से उनको भी रोका गया था और ऐसे मोड़ पर संघर्ष करना होता है, कार्यकर्ता निराश ना हों। सीट बदलने के सवाल पर श्रुति ने कहा कि अब तो 20 दिन बचे हैं, हमने हल्के के विकास के लिए लड़ाई लड़ी है। हम पार्टी के लोग हैं और पार्टी के साथ हैं। ये केवल राजनीतिक क्षेत्र नहीं बल्कि इस इलाके से पिता और दादा की यादें जुड़ी हैं, परिवार के रूप में प्यार मिला है। श्रुति चौधरी ने कहा कि उनकी हैसियत और क्षमता के मुताबिक वो लोगों के लिए काम करेंगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static