किरण चौधरी ने महंगाई को लेकर बोला हमला, कहा- सरकार ने आम आदमी की जेब पर जबरदस्त डाका डाला

punjabkesari.in Saturday, Feb 27, 2021 - 12:11 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): कांग्रेस पार्टी की नेत्री एवं तोशाम विधानसभा क्षेत्र से विधायक किरण चौधरी ने बढ़ती महंगाई को लेकर सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि महंगाई चरम सीमा पर है। प्रधानमंत्री मोदी ने अच्छे दिन का वादा किया था, लेकिन इस बढ़ती महंगाई में अच्छे दिन कैसे आएंगे। हर चीज महंगी हो गई है। सरकार ने आम आदमी की जेब पर जबरदस्त डाका डाला है। उन्होंने कहा कि सरकार टैक्स को कम करना नहीं चाहती, इसलिए यह सारा पैसा आम जनता की जेब से निकालना चाहते हैं। 

उन्होंने कहा कि पेट्रोल के दाम बहुत ज्यादा बढ़ गए हैं। केंद्र से वैट से अलग रहा तो वहीं प्रदेश सरकार एक्साइज ड्यूटी अलग लगा रही। किरण ने कहा कि हमारी सरकार में भी एक्साइज ड्यूटी बढ़ाने का दबाव होता था, लेकिन कांग्रेस ने आम आदमी के बारे में सोचा है, कभी मुनाफा कमाने के बारे में नहीं सोचा। हमने हरियाणा के अंदर सबसे कम एक्साइज ड्यूटी कम की। सिलेंडर के दाम भी 800 के करीब पहुंच गए हैं। 

किरण चौधरी ने कहा कि अगले माह शुरु हो रहे बजट में कई मुद्दे उठाएंगी। इसमें बेरोजगारी, कानून व्यवस्था और एसवाईएल, राजीव गांधी बीमा योजना, भिवानी में पानी की कमी सहित अन्य मुद्दे उठाएंगी। उन्होंने कहा कि जब इन मुद्दों पर विधानसभा में चर्चा चलती है तो सरकार भागती नजर आती है।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static