कुलदीप बिश्नोई ने हाथ जोड़कर मंच से मांगी माफी, कांग्रेस छोड़कर BJP में शामिल होने की बताई वजह

punjabkesari.in Tuesday, Nov 01, 2022 - 02:07 PM (IST)

आदमपुर: मुख्यमंत्री मनोहर लाल आदमपुर में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन विशाल जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान पूर्व विधायक कुलदीप बिश्नोई ने बीजेपी सरकार और सीएम मनोहर की जमकर तारीफ की। इसी के साथ कुलदीप बिश्नोई ने मंच से हाथ जोड़कर जनसभा में मौजूद लोगों से माफी मांगी। उन्होंने कहा कि मैं आदमपुर के लोगों से माफी मांगता हूं। यदि कोई गलती हुई हो तो हमें माफ करके वोट सिर्फ भव्य बिश्नोई को ही देना।

 

बिश्नोई बोले, मैंने सीएम से कहा था कि वोट तो लोग मुझे ही देंगे

 

कुलदीप बिश्नोई ने कांग्रेस का साथ छोड़कर भाजपा में शामिल होने के फैसले को कार्यकर्ताओं का फैसला बताया। उन्होंने कहा कि विपक्ष में होने के बावजूद भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कभी भी आदमपुर के लिए काम करने के लिए मना नहीं किया। बिश्नोई ने बताया कि एक बार मैंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को कहा था कि आप आदमपुर में काम करें, लेकिन जनता वोट तो मुझे ही देगी। इस पर सीएम ने कहा था कि आदमपुर के लोग भी हमारे ही हैं। हमें वोट दें या न दें, लेकिन हम जनता के लिए काम करते रहेंगे। इसी के बाद उन्होंने मुख्यमंत्री से प्रेरित होकर भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया।

 

2024 और 2029 में भी भाजपा की सरकार बनाने का किया दावा

 

इस दौरान कुलदीप बिश्नोई ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा आदमपुर के लोगों को 2024 में कांग्रेस की सरकार बनाने का सपना दिखा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हुड्डा जनता को यह भी बताएं कि अगर अगले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सरकार बनाने का दावा कर रही है, तो अगले दो साल में जनता के काम कौन करेगा। लोगों का काम तो बीजेपी ही करेगी। कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि हरियाणा में न सिर्फ अगले विधानसभा चुनावों में बल्कि 2029 में भी भाजपा की सरकार बनेगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static