पंचकूला में BJP की बैठक में शामिल हुए कुलदीप बिश्नोई, भाजपा से टिकट मिलने को लेकर कही बड़ी बात

punjabkesari.in Thursday, Oct 06, 2022 - 05:14 PM (IST)

पंचकूला(चंद्रशेखर धरणी): पूर्व विधायक कुलदीप बिश्नोई ने आदमपुर उपचुनाव को लेकर पंचकूला में हुई बीजेपी की बैठक में हिस्सा लिया। उन्होंने कहा कि उपचुनाव को लेकर मीटिंग में विस्तृत चर्चा हुई है। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि इस बार जनता पहले से ज्यादा वोटों से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार को जीत दिलाएगी। उन्होंने कहा कि आदमपुर का चुनाव कौन लड़ेगा यह संगठन तय करेगा। बिश्नोई ने कहा कि बैठक में मैंने आदमपुर की जनता की विचारधारा के पार्टी के पदाधिकारियों तक पहुंचा दिया है।

 

PunjabKesari

 

सोनाली के परिजनों के आरोप और भाई चंद्रमोहन पर भी दिया जवाब

 

बैठक में शामिल होने के बाद कुलदीर बिश्नोई ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि भाजापा नेतृत्व की ओर से आदमपुर की जनता को ध्यान में रखकर ही उम्मीदवार का चयन किया जाएगा। इसी के साथ सोनाली फोगाट के परिवार की ओर से उनके ऊपर लगाए गए आरोपों पर कुलदीप ने कहा कि मैं भाजपा नेत्री के ससुराल में जाकर उनके परिवार से मिला था। सभी ने धन्यवाद करने के साथ ही यह उम्मीद भी जताई कि सोनाली को जल्द ही न्याय मिलेगा। बिश्नोई ने कहा कि उन्होंने खुद इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की थी। वहीं कुलदीप बिश्नोई ने खिलाफ चंद्रमोहन द्वारा चुनाव लड़ने की खबरों को लेकर पूर्व विधायक ने कहा कि वे मेरे बड़े भाई हैं और बड़े भाई पिता समान होते हैं। उन्होंने कहा कि चंद्रमोहन मेरे खिलाफ आदमपुर से चुनाव नहीं लड़ेंगे और ना ही मैं कभी पंचकूला से उनके खिलाफ चुनाव लडूंगा।

 

PunjabKesari

 

बीजेपी पदाधिकारियों ने आदमपुर के साथ पंचायत चुनाव पर भी किया मंथन

 

कुलदीप बिश्नोई के इस्तीफे से खाली हुई आदमपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए 7 अक्टूबर से नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। इसके चलते तमाम पार्टियां चुनाव जीतने के लिए उम्मीदवार की खोज में गई हैं। भारतीय जनता पार्टी ने भी पंचकूला में एक बैठक बुलाकर चुनावों पर मंथन शुरू कर दिया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में हुई वाली बैठक की शुरूआत हो चुकी है। बीजेपी हरियाणा प्रभारी विप्लव देव के साथ बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़, खेल मंत्री संदीप सिंह के साथ प्रदेश भाजपा के तमाम पदाधिकारी बैठक में शामिल होने पहुंचे हैं। बीजेपी की इस बैठक में कुलदीप बिश्नोई भी शामिल हुए हैं। इस बैठक में उपचुनाव के लिए उम्मीदवार के नाम पर चर्चा की गई। इसी के साथ चुनाव को लेकर आगामी रणनीति भी बनाई गई। अब तक भाजपा के उम्मीदवारों की लिस्ट में सबसे आगे कुलदीप बिश्नोई का नाम चल रहा है। हालांकि बताया यह भी जा रहा है कि कुलदीप अपने बेटे भव्य बिश्नोई के बीजेपी से टिकट मांग सकते हैं। वहीं दिवंगत भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की बहन भी बीजेपी की टिकट पर अपना दावा कर रही है। सोनाली के परिजनों का कहना है कि अगर बीजेपी से टिकट मिलती है, तो रूकेश चुनाव जरूर लड़ेगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static