कुलदीप बिश्नोई ने किया भाजपा में जाने का ऐलान! खुद Tweet कर बताया कब होंगे शामिल

punjabkesari.in Tuesday, Aug 02, 2022 - 12:11 PM (IST)

चंडीगढ़: हरियाणा के कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई जल्द ही बीजेपी ज्वाइन कर सकते है।  पिछले महीने बिश्नोई ने कहा था कि वह अपने अगले कदम पर फैसला करने के लिए अपने समर्थकों के साथ विचार-विमर्श कर रहे हैं। बिश्नोई ने खास अंदाज में ट्वीट किया है, जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह बीजेपी में शामिल होने जा रहे है। उन्होंने ट्वीट करते हुए  अगस्त 4, 2022, और साथ ही समय  10:10 am  लिखा है। उनके इस ट्वीट से एक बार फिर चर्चाएं तेज हो गई है।

बता दें कि काफी समय से कुलदीप बिश्नोई के बाघी तेवर से पार्टी में उनके इस्तीफे की खबरें चल रही है। उनके आज के ट्वीट से 3 बातें निकल कर सामने आ रही है। पहली ये कि जो समय और तारीख का ऐलान उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए किया है वह इस दिन भाजपा का दामन थाम सकते हैं, दूसरा ये कि शायद उनकी तरफ से इस दिन अपने पद से इस्तीफा दिया जाएगा, तीसरा कारण ये भी हो सकता है कि उनके द्वारा जल्द ही कोई बड़ा फैसला लिया जाए।    

PunjabKesari

गौरतलब है कि 2005 के हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की शानदार जीत के बाद भूपिंदर सिंह हुड्डा को मुख्यमंत्री बनाए जाने से नाराज होकर कुलदीप बिश्नोई और उनके पिता भजन लाल ने 2007 में हरियाणा जनहित कांग्रेस (एचजेसी) नामक नयी पार्टी का गठन किया था। एचजेसी ने बाद में भाजपा और दो अन्य दलों के साथ गठजोड़ किया था, जिन्होंने संयुक्त रूप से हरियाणा में 2014 का लोकसभा चुनाव लड़ा था। लेकिन विधानसभा चुनाव से पहले यह गठबंधन टूट गया था। इसके छह साल बाद कुलदीप बिश्नोई ने अपनी एचजेसी पार्टी का विलय कांग्रेस में कर दिया था। कांग्रेस में लौटने के बावजूद बिश्नोई और हुड्डा के बीच संबंध कभी बेहतर नहीं रहे।

 

तारीख और समय को लेकर किए ट्वीट के बाद कुलदीप बिश्नोई ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है"घायल तो यहां हर परिंदा है, मगर जो फिर से उड़ सका वहीं जिंदा है"। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static