विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे कुलदीप बिश्नोई, बोले- मैं मुख्यमंत्री पद का दावेदार हूं...

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2024 - 10:23 AM (IST)

हिसारः हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि मैं विधायक इसलिए नहीं बनना चाहता क्योंकि मेरा कद अब बड़ा है। मैं किसी अधिकारी के दफ्तर में फाइल लेकर नहीं जा सकता। यह मेरा घमंड नहीं बल्कि मेरा स्वाभिमान है। उन्होंने कहा है कि वह भाजपा में आने के बाद भी मुख्यमंत्री पद के दावेदार हैं। कुलदीप ने कहा कि मैं हमेशा मुख्यमंत्री पद का दावेदार रहूंगा। पता नहीं किस्मत कब पलटी मार जाए।  

टिकट न दिए जाने का बताया ये कारण 
कुलदीप ने कहा कि मैंने इसीलिए आदमपुर को भव्य बिश्नोई को सौंपा है और उसने मेरी उम्मीद के मुताबिक काम किया है। हिसार से टिकट नहीं दिए जाने पर कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि भाजपा के सलाहकार कुछ जगहों पर गलती कर देते हैं। भाजपा ने आउट साइडर को हिसार से टिकट दे दिया, जिनका कोई जनाधार हिसार में नहीं है।  

गलत टिकट बांटने से 5 सीट हारी भाजपा 
कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि भाजपा ने लोकसभा चुनाव में गलत टिकट बांटे। मैंने मुख्यमंत्री नायब सैनी को इस बारे में अवगत करवाया था। मैंने उनको कहा था कि हरियाणा में भाजपा ने 4 जगहों पर गलत टिकट दे दिए और वैसा ही हुआ हम 5 सीटें हार गए। अगर सही टिकट दिए होते तो भाजपा और ज्यादा सीटें जितती।

खट्रटर के बयान से हुआ काफी असर 
कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि खट्टर के बयान का काफी असर हुआ। इसका जबरदस्त नुकसान हुआ। हिसार, फतेहाबाद और सिरसा में सबसे ज्यादा और पूरे हरियाणा में इसका असर देखने को मिला। भजनलाल के समर्थकों में गुस्सा था। मैंने बार-बार सोशल मीडिया के माध्यम से समझाने का प्रयास भी किया। मैंने माफ कर दिया इसको आप गलत मत समझो। मगर लोगों में बहुत जबरदस्त गुस्सा था और आज भी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static