दलाल गोत्र पर टिप्पणी के मामले में कुलदीप शर्मा की मुश्किलें फिर बढ़ी, पुलिस में हुई शिकायत

punjabkesari.in Wednesday, Oct 28, 2020 - 09:25 PM (IST)

गोहाना (सुनील): बरोदा उप चुनाव में कांग्रेस के नेता व पूर्व हरियाणा विधान सभा स्पीकर कुलदीप शर्मा सहित पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके बेटे दीपेन्द्र हुड्डा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। 26 अक्टूबर को कुलदीप शर्मा ने दलाल गोत्र को लेकर मंच से टिप्पणी की थी। जिसको लेकर दलाल गोत्र के लोगों ने उनके खिलाफ कठोर निंदा की थी। जिसको लेकर कुलदीप शर्मा ने एक वीडियो जारी कर दलाल गोत्र के लोगो से अपने बयान पर माफी भी मांग की थी, लेकिन कल भूमि बचाव समिति के अध्यक्ष रमेश दलाल ने तीनों के खिलाफ दलाल गोत्र पर टिप्पणी को लेकर पुलिस थाना गोहाना में शिकायत दी है, जिसपर पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद जांच की बात कही है।

भूमि बचाव समिति के अध्यक्ष रमेश दलाल ने बताया कि बरोदा उप चुनाव में कुलदीप शर्मा ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दीपेन्द्र हुड्डा द्वारा साजिश के तहत दलाल गोत्र के खिलाफ बहुत ही शर्मशार करने वाला बयान दिया है। जिसको लेकर दलाल गोत्र की छवि विश्व स्तर पर धूमिल हुई है और सारा दलाल परिवार काफी आहत है। मैंने इसकी शिकायत पुलिस में दी है। उन्होंने कहा कि ऐसी टिप्पणी करने पर तीन साल की सजा का प्रवाधान है, अगर पुलिस कार्यवाही नहीं करती है तो मैं इनकी शिकायत चुनाव आयोग में दूंगा।

वहीं गोहाना के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उदय मीणा ने बताया कि हमारे पास इस मामले को लेकर एक शिकायत मिली है। इस शिकायत मिलने के बाद जांच की जाएगी, अगर जांच में कोई दोषी पाया जाता है उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

Recommended News

static