फतेहाबाद में जनता से समर्थन मांगने पहुंची कुमारी सैलजा, बोलीं- पूरे देश में बह रही बदलाव की हवा

punjabkesari.in Monday, May 13, 2024 - 02:49 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): हरियाणा में लोकसभा चुनावों को लेकर सिरसा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा चुनाव प्रचार प्रसार में जुटी हुई है। वहीं सोमवार को सैलजा फतेहाबाद पहुंची। फतेहाबाद जिले की रतिया विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले गांवों का दौरा किया और जनसभाओं को संबोधित किया। अपने दौरे के दौरान गांव भोडिया खेड़ा पहुंची कुमारी सैलजा का ग्रामीणों ने जबरदस्त स्वागत किया। जनसभा में उनके साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चौ. बीरेंद्र सिंह डूमरखां भी मौजूद रहे।

जनसभा के उपरांत मीडिया से मुखातिब होते हुए कुमारी शैलजा ने कहा कि वे भाजपा की नीतियों और विचारधारा के खिलाफ वोट मांगे रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमें आज भविष्य के बारे में, युवाओं के भविष्य के बारे, महिलाओं के बारे में सोचना चाहिए। भाजपा ने हमेशा झूठे नारे देकर बरगलाया है। कुमारी सैलजा ने भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि जिस प्रकार दिनों दिन भाजपा में बौखलाहट बढ़ रही है वे इस बात की ओर इशारा करती है कि इन्होंने अपनी हार स्वीकार कर ली है।

उन्होंने कहा कि आज केवल सिरसा या प्रदेश में ही बदलाव नजर नहीं आ रहा बल्कि पूरे देश में बदलाव की हवा बह रही है और ये हवा आने वाले दिनों में आंधी में तब्दील हो जाएगी। वहीं सिरसा में राहुल गांधी अथवा प्रियंका गांधी के दौरों के संभावनाओं के सवाल पर बोलते हुए कुमारी सैलजा ने कहा कि 19 मई के बाद कुछ संभव है कि केंद्रीय नेतृत्व के दौरे हों।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static