कांग्रेस नेता भरत बेनीवाल पर लटकी तलवार, कुमारी शैलजा ने नोटिस भेज मांगा जवाब

punjabkesari.in Tuesday, Nov 09, 2021 - 06:24 PM (IST)

ऐलनाबाद (सुरेंद्र सरदाना): ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर कांग्रेस नेता भरत बेनीवाल को नोटिस भेजा गया है। यह नोटिस किसी और ने नहीं बल्कि उनकी पार्टी की प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा ने भेजा है। भरत बेनीवाल पर उपचुनाव में पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहने का आरोप है। इसी को लेकर उन्हें कुमारी शैलजा ने यह नोटिस भेजा, जिसमें उन्हें 1 सप्ताह में जवाब देने को कहा गया है। 

PunjabKesari, haryana

ये लिखा पत्र में
कुमारी शैलजा ने पत्र में लिखा कि विधानसभा क्षेत्र ऐलनाबाद के उपचुनाव-2021 में कांग्रेस पार्टी के अधिकृत उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान आपकी (भरत बेनीवाल) भूमिका नकारात्मक रही है। मतदान से पूर्व आप एक वीडियो में यह कहते हुए दिखाई भी दे रहे हैं कि कांग्रेस प्रत्याशी तीसरे नंबर पर रहेगा। आपकी गतिविधियों ने न केवल आपकी पार्टी विरोधी मानसिकता को उजागर कर दिया है, बल्कि आपका यह बर्ताव पार्टी संविधान की उत्लंघना करने की श्रेणी में भी आता है।

उन्होंने आग लिखा कि इस नोटिस के माध्यम से आपसे स्पष्टीकरण मांगा जाता है कि आपके इस पार्टी विरोधी निर्णय के खिलाफ क्यों न आपके विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाए। आप अपना स्पष्टीकरण इस नोटिस के जारी होने की तिथि से एक सप्ताह के अंदर अंदर प्रदेश से कांग्रेस कार्यालय को भेजने का कष्ट करें, अन्यथा यह समझा जाएगा कि आपको अपने पक्ष में कुछ नहीं कहना है और ऐसी स्थिति में प्रदेश कांग्रेस कमेटी को अपने स्तर पर निर्णय लेने के लिए बाध्य होना पड़ेगा।  
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static