"अरे कितने पार्टी छोड़ गए, क्या फर्क पड़ता है..." किरण के भाजपाई होने पर हुड्डा का तंज

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 07:30 PM (IST)

चंडीगढ़ (चंद्र शेखर धरणी): हरियाणा के नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा वीरवार को कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल के साथ राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा। वहीं चंडीगढ़ कांग्रेस भवन में प्रेस वार्ता करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने किरण चौधरी के इस्तीफे को लेकर भी कुछ बातें कही। इस दौरान उनके साथ अफताब अहमद और उदयभान भी मौजूद रहे।

किरण चौधरी के भाजपा में शामिल होने पर भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है। वो क्यों गई ये उनसे पूछिए। उन्होंने कहा कि अगर वो टिकट न मिलने से नाराज हैं तो टिकट हाईकमान ने दी थी मैंने नहीं। उनकी नाराजगी हाईकमान से होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि कितने पार्टी छोड़ गए, क्या फर्क पड़ता है। जिसको अपना भविष्य जहां दिखेगा, वह वहां जाएगा।

वहीं अफताब अहमद ने कहा कि किरण चौधरी ने अपनी मूल पार्टी से त्याग पत्र दे दिया है। और कोई भी निर्वाचित सदस्य किसी भी अपनी पार्टी से इस्तीफा देता है, तो उसका कानून में प्रावधान है कि उसी समय से उसकी सदस्यता रद्द हो जाती है।

वहीं भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि सैलजा के किरण के साथ नाइंसाफी वाले बयान पर कहा कि टिकट हाईकमान देता है। सीनियर नेताओं को जो भी कहना है कि उन्हें हाईकमान के सामने ही कहना चाहिए। भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि अगर किरण के साथ नाइंसाफी हुई है तो उसका इंसाफ हाईकमान करेगा। जो भी फैसला हाईकमान करेगा सभी को मान्य होगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static