बैंक में कनेक्टिविटी न होने से काम काज ठप ,खाताधारक परेशान

punjabkesari.in Friday, Dec 04, 2020 - 03:03 PM (IST)

ऐलनाबाद (सुरेंद्र सरदाना ) : सूचना व प्रधोगिकी जहां आमजन के लिए वरदान बनी है वहीं यह सुविधा अनेक बार परेशानी का भी सबब बन जाती है। जिसके चलते ऐसी सेवा का यूजर चाह कर भी कुछ नहीं कर सकता और अपने आप को पंगु महसूस करता है।

इस का ताजा उदहारण ऐलनाबाद व इसके नज़दीक की ओरिएंटल बैंक ऑफ कामर्स जो कि हाल ही में पंजाब नेशनल बैंक में विलीन हो गया है, इंटरनेट की कनेक्टिविटी बन्द होने के चलते इस बैंक से जुड़े उपभोगताओं को पिछले तीन दिनों से आ रही दिक्कत से देखने को मिलता है। काबिलेगौर है कि उक्त शाखा में पिछले तीन दिन से इंटरनेट की सुविधा ठप्प सी है और बैंक का सिस्टम सुचारू रूप से काम नहीं कर रहा।

लगातार तीन दिनों से कभी कनेक्टिविटी का आ जाना तो कभी बन्द हो जाना ,परेशानी का सबब बना हुआ है। जिसके चलते ऐलनाबाद शाखा में जहां सुबह से लेकर शाम तक भीड़ रहती है। वह तीन दिनों से तन्हाई का आलम है और इका दुका ग्राहक कनेक्टिविटी की इंतज़ार करते काफी देर इंतज़ार करने के बाद वापिस लौट जाते है। बैंक के एक अधिकारी ने बताया कि यह भारत संचार निगम द्वारा संचालित इंटरने की सुविधा में कोई टेक्निकल दिक्कत के चलते ऐसा हो रहा है। भारत संचार निगम की टीम इसे बहाल करने में कड़ी मशक्कत कर रही है और शीघ्र ही इस समस्या को ठीक कर दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static