पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चोर को चोरी के वाहन सहित किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Mar 30, 2020 - 10:54 AM (IST)

हथीन (ब्यूरो) : एवीटी स्टॉफ ने एक वाहन चोर को चोरी के वाहन सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ 379, 411 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। यह जानकारी देते हुए एवीटी स्टॉफ हथीन के इंचार्ज हकीमुद्धीन खान ने बताया कि पुलिस अधिक्षक दीपक गहलावत के निर्देशानुसार स्टॉफ की टीम क्राइम गश्त पडताल पर थी।

उन्होंने बताया कि स्टॉफ के हैडकांस्टेबल शाबिर हुसैन, कांस्टेबल भूपेन्द्र, विक्रम, नीरज और चालक ईएचसी अनिल कुमार गुराकसर गांव के बस अडडा पर थे कि मुखबिर खास से सूचना मिली कि मेवात के नूंह जिला अंर्तगत बावला गांव निवासी सोहिल पुत्र इकबाल जोकि वाहन चोरी करता है। इस समय चोरी की ईको कार को बेचने के लिए उटावड ले जा रहा है। उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही स्टॉफ की टीम ने गांव खिल्लुका के निकट नाकाबंदी कर उक्त ईको कार चालक को आता देख धर दबोचा।

पूछताछ में कार चालक ने अपना नाम सोहिल पुत्र इकबाल बताया। उन्होंने बताया कि आरोपी को काबू कर जब सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि यह कार उसने 27-28 मार्च की रात को तावडू थाना अंर्तगत गांव पढैनी से चुराई है। जिसे बेचने के लिए उटावड ले जा रहा था। उन्होंने बताया कि आरोपी से जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने आधा दर्जन से अधिक लूटपाट की वारदातें कबूल की हैं।

मुंडकटी थाना में भी उक्त आरोपी के खिलाफ एक पेठा की गाडी लूटने का मुकदमा दर्ज है। इसके अलावा आरोपी ने अपने 5-6 अन्य साथियों के साथ कई अन्य लूटपाट की वारदातों को भी कबूला है। जिनमें सराय गांव के पास एक ऑयसर गाड़ी के चालक से 5 हजार रूपए, बाबरी मोड़ होडल से एक ट्रक ड्राइवर से 2 हजार रूपए के अलावा लगभग आधा दर्जन लूटपाट की वारदातें करना स्वीकार किया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static