पानीपत के गांव में दिखा तेंदुआ, आसपास के कई गांव में फैली दहशत

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 10:54 PM (IST)

पानीपत(सचिन): पानीपत जिले के गांव बहरामपुर के खेतों में तेंदुआ एक तेंदुआ देखा गया जिसके बाद आसपास के इलाके में दहशत का माहौल है। एक किसान ने चारा काटते वक्त तेंदुए को खेत में घूमते देखा और भागकर गांव में पहुंचा। इसके बाद बापौली थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वन विभाग को भी सूचित किया। काफी समय बीत जाने के बाद भी वन विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची। बापौली और सनौली थाना पुलिस  खुद ही ग्रामीणों की मदद से तेंदुए को पकड़ने का प्रयास कर रही हैं। लेकिन अब तक तेंदूआ पकड़ा नहीं जा सका हैं, जिसके चलते आसपास के कई गांव में भय का माहौल बना हुआ है।

गांव अतोलापुर निवासी भोपाल ने बताया कि वो पेशे से किसान है। शनिवार शाम छह बजे वे खेत में चारा लेने गए थे। चारा काटते हुए उन्होने खेत में तेंदुआ घूमते हुए देखा। तेंदुआ बिल्कुल उनके सामने आकर खड़ा हो गया था। तेंदुए को देखते ही वे गांव की ओर भागे और पुलिस को इसकी सूचना दी।

सूचना मिलते ही बापौली थाना प्रभारी जगजीत सिंह और सनौली थाना प्रभारी बलबीर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने खेतों के चारों ओर जाल भी लगाया। अब भी तेंदुआ खेतों में छुपा हुआ है। गांव में तेंदुआ दिखाई देने की सूचना पर पूरे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। पुलिस अधिकारियों ने इसकी सूचना पानीपत पुलिस अधिक्षक, शशांक कुमार सावन को भी दी है। एसएचओ जगजीत सिंह का कहना है कि‌ यमुना के तटीय क्षेत्रों में जंगल है। हो सकता है कि  तेंदुआ जंगल से बाहर निकलकर खेत की तरफ आ गया हो। फिलहाल उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं। वन विभाग के अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी गई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static