आबादी वाले इलाके में दिखा तेंदुआ, वन विभाग ने किया रेस्क्यू

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2019 - 12:20 AM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): अंबाला शहर के बलदेव नगर इलाके में रविवार की रात एक तेंदुआ आने से इलाके में हड़कंप मच गया। जिसके बाद पुलिस व वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और तेंदुए को बेहोश कर जंगल में छोड़ा गया। इलाके के लोगों का कहना है कि तेंदुए ने उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचाया, जहां तेंदुआ छिपा था वहां एक गाय भी बंधी थी, लेकिन तेंदुए ने उसपर किसी भी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

अंबाला के शहरी इलाके बलदेव नगर में रविवार रात एक तेंदुआ कहीं से आ पहुंचा, जिसके बाद इलाके के लोग काफी डर गए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और तेंदुए को काबू करने के लिए कुरुक्षेत्र व बरवाला से टीमें बुलाई गई। तेंदुआ एक कमरे में छिपा था, जहां एक गाय बंधी थी। इस दौरान तेंदुए ने तो किसी इंसान को नुकसान पहुंचाया और न ही किसी जानवर को निशाना बनाया।

बताया जा रहा है कि तेंदुआ गली में घुसते ही कमरे में जा घुसा, जिसे लोगों ने देख लिया और कमरे का दरवाजा बंद कर दिया। उसके बाद वन विभाग की टीम ने छत को उखाड़ा और नशे का इंजेक्शन दे तेंदुए को रेस्क्यू किया। पुलिस का कहना है तेंदुए को रेस्क्यू करने में समय लगा, लेकिन उसने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static