यमुनानगर में गिरी आसमानी बिजली, मकान हुआ क्षतिग्रस्त ,बिजली उपकरण भी जले

5/12/2021 5:16:05 PM

यमुनानगर(सुरेंद्र मेहता): यमुनानगर में अचानक से आसमानी बिजली गिरने से शहर की शास्त्री कालोनी में एक मकान बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। लेकिन किसी की जान की कोई हानि नहीं हुई । आसमानी बिजली की घटना से सारी कालोनी में दहशत का माहौल बन गया ।  यमुनानगर की शास्त्री कॉलोनी के साथ लगती रविदास कॉलोनी मैं आज दोपहर अचानक तेज धमाके के साथ आसमानी बिजली गिरी। जिसके चलते लोगों में भारी दहशत फैल गई। लोग अपने अपने घरों से बाहर निकले और देखा कि एक मकान का कुछ हिस्सा गिर कर गली में पड़ा है और मकान के अंदर बिजली का सामान, उपकरण तारे, जल चुकी हैं। मकान मालिक पदम शर्मा अपने परिवार के साथ दवाई लेने बाहर गए हुए थे, जिसके चलते वह बाल-बाल बच गए।

PunjabKesari

जानकारी देते हुए मकान मालिक पदम शर्मा व इलाका निवासी सुरेन्द्  सिंह ने बताया कि  बिजली गिरने के वक्त वह बाहर गया हुआ था और उसकी   पत्नी व बेटी दुकान पर होने के चलते उस वक्त घर पर कोई नहीं था। उन्होंने कहा कि आसमानी बिजली उनके मकान पर जब गिरी तो पहली म॔जिल के ऊपर मोंमटी और  कमरे सहित  सीढियों  को नुकसान पहुंचाती हुई नीचे गिरी। जिसमें उनके मकान के तीनों बिजली के मीटर, बिजली के सभी उपकरण, टीवी, फ्रीज और फर्नीचर का बहुत बड़ा नुकसान हो गया है लेकिन गनीमत यह रही कि उस वक्त घर पर  कोई ना होने से कोई  जान की हानि नहीमकान मालिक हुई।

जब बिजली गिरी तब घर में कोई मौजूद नहीं था। हालांकि आसमानी बिजली गिरने से घर के सभी बिजली उपकरण जल गए लेकिन लेकिन गनीमत यह रही कि परिवार का कोई सदस्य घर पर मौजूद नहीं था जिसके चलते सभी की जान बच गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static